गिरि‍डीह लोकसभा सीट को लेकर पार्टियों की दंगल जारी, रविंद्र पाण्‍डेय ने बताया जनता के लिए दुर्भाग्‍य

बोकारो : गिरि‍डीह लोकसभा को लेकर अभी भी बयानबाजी का दौर जारी है. जहां गिरि‍डीह सांसद रविन्द्र पाण्डेय इसे जनता का दुर्भाग्य बता रही है तो विपक्ष भी इसपर चुटकी लेने में पीछे नहीं है. जेएमएम का कहना है कि बीजेपी ने आजसू को ये सीट देकर गिरि‍डीह के साथ-साथ हजारीबाग सीट भी खोने जा रहा है.

गिरि‍डीह लोकसभा को लेकर बीजेपी पार्टी के सांसद रविन्द्र पाण्डेय का बड़ा बयान आया है. उन्‍होंने कहा कि अगर ये सीट बीजेपी को न मिलकर एलायन्स आजसू पार्टी को मिलती है तो यहां के जनता के लिए बड़े ही दुर्भाग्य की बात होगी. क्योंकि लगातार पांच बार से यहां भाजपा जीतती आई है. ऐसे में ये सीट भाजपा को ही जानी चाहिए थी. उन्होंने साथ ही कहा कि हालांकि ये अभी तय नहीं हुआ है कि गिरि‍डीह का ही सीट दिया जायेगा. साथ ही कहा कि हम छोटे कार्यकर्ता हैं ऐसे में हम क्या कह सकते हैं. गिरि‍डीह लोकसभा सीट को लेकर पार्टियों की दंगल जारी है और ये सीट झारखंड में खास बन गई है. क्योंकि इस सीट को पाने को लिए दावेदारों के बीच में होड़ मच गई है.

वहीं जेएमएम के मांडु विधायक जयप्रकाश भाई पटेल का कहना है कि आजसू को गिरि‍डीह सीट मिलने से न केवल गिरि‍डीह बल्की हजारीबाग भी हारने जा रही है. क्योंकि आजसू का हर जगह कैडर नहीं है वहीं भाजपा के लोग विक्षुब्ध है, क्योंकि भाजपा का ये पारम्परागत सीट रहा है और आजसू को ये सीट दे देने से भाजपा चुनाव से पहले ही गिरि‍डीह सीट हार चुकी है.

This post has already been read 6916 times!

Sharing this

Related posts