International : पाक सांसद ने तलाक के 24 घंटों के अंदर ही रचा ली तीसरी शादी, 18 साल की लड़की को बनाया बेगम, जानें पूरी खबर

International : पाकिस्तान की सत्ताधारी पार्टी पीटीआई के सांसद और लोकप्रिय टेलीविजन होस्ट डॉ. आमिर लियाकत हुसैन ने तीसरी बार शादी रचा ली है! . दोनों की शादी बुधवार को हुई जिसकी जानकारी आमिर लियाकत हुसैन ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी. बुधवार को आमिर का उनकी दूसरी पत्नी से तलाक हुआ. डॉ. आमिर लियाकत हुसैन इंस्टाग्राम पर शादी की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘पिछली रात 18 साल की सईदा दानिया शाह के साथ शादी रचा ली. ये दक्षिण पंजाब के लोधरण से एक सम्मानित सादात परिवार से ताल्लुक रखती हैं. 49 वर्षीय सांसद की 18 साल की सईदा दानिया शाह से तीसरी शादी पाकिस्तान में चर्चा का विषय बनी हुई है.

Ranchi : ग्रामीण किसान महिलाओं की आय दोगुनी करने में मदद कर रहा है सोलर सिंचाई, जाने कैसे

’तीसरी पत्नी की खूब की तारीफ
लियाकत ने आगे लिखा, ‘सईदा दानिया बेहद प्यारी, खूबसूरत, सिंपल और डार्लिंग हैं. मैं अपने सभी शुभचिंतकों से निवेदन करना चाहूंगा कि वो हमारे लिए दुआ करें. मैंने अभी-अभी जिंदगी के बुरे दौर को पीछे छोड़ा है. वह बेहद गलत फैसला था.
दूसरी पत्नी ने तलाक की दी जानकारी
बता दें कि बुधवार को आमिर की दूसरी पत्नी अभिनेत्री टूबा आमिर ने इंस्टाग्राम के जरिए ही आमिर से तलाक का ऐलान किया था. अपनी पोस्ट में अभिनेत्री ने खुलासा किया कि दोनों पिछले 14 महीनों से अलग रह रहे हैं. और ये इस बात का सबूत है कि हम दोनों साथ नहीं रह सकते. मेरे पास कोर्ट जाकर तलाक लेने के अलावा कोई विकल्प नहीं था.’पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने फोन करके लियाकत अली को तीसरी शादी की बधाई दी है.

Jharkhand : सरकार बजट पेश कर बेहतर परिणाम प्राप्त करने का प्रयास करेगी : हेमन्त सोरेन

बता दें कि खुद इमरान खान तीसरी बार शादी कर चुके हैं. उनकी तीसरी पत्नी का नाम बुशरा बेगम है.

9 साल चली पहली शादी
क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद 43 साल की उम्र में 16 मई 1995 को इमरान खान ने ब्रिटिश समाजिक कार्यकर्ता जमीमा गोल्डस्मिथ से शादी की. शादी के बाद जमीमा ने इस्लाम कबूल करने के साथ ही अपना नाम भी बदलकर जमीमा खान रख लिया. पहली पत्नी से इमरान के दो बच्चे हैं. 22 जून 2004 को दोनों के बीच तलाक हो गया.

क्या आपको पता है झारखण्ड सरकार की योजनाओं के पीछे कौन है

सिर्फ 9 महीने चली दूसरी शादी
2004 में तलाक होने के 11 साल बाद इमरान की जिंदगी में दूसरी पत्नी रेहम खान आई. इमरान ने रेहम से 6 जनवरी 2015 को इस्लामाबाद में उनसे शादी कर ली. रेहम की भी यह दूसरी शादी थी. रेहम पर आरोप लगे कि वह इमरान खान की शोहरत का फायदा उठाकर खुद को आगे बढ़ाना चाहती हैं. रेहम लंदन में पत्रकार हैं.
अध्यात्मिक गुरु से तीसरी शादी
पाकिस्तान में आम चुनाव से कुछ महीने पहले 65 साल के इमरान खान ने फरवरी में अपनी अध्यात्मिक गुरु से शादी कर ली. यह उनकी तीसरी शादी थी. हालांकि दूसरे तलाक के कुछ महीने बाद ही बुशरा मानिका से अफेयर की खबरे उड़ने लगी थीं. शुरू में इमरान और उनकी पार्टी दोनों ने ही इस रिश्ते की खबरों को सिरे से खारिज कर दिया!

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें और खबरें देखने के लिए यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। www.avnpost.com पर विस्तार से पढ़ें शिक्षा, राजनीति, धर्म और अन्य ताजा तरीन खबरें

This post has already been read 88438 times!

Sharing this

Related posts