मतदान संपन्न होने पर बोले प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष, लोहरदगा और चतरा जीत रहे हम

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डॉ अजय कुमार ने दावा किया कि लोहरदगा और चतरा सीट पर कांग्रेस की जीत हो रही है, जबकि पलामू में घूरन राम की स्थिति मजबूूत है.

झारखंड : की तीन सीटों पर मतदान के बाद प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डॉ अजय कुमार ने दावा किया कि लोहरदगा और चतरा सीट पर कांग्रेस की जीत हो रही है, जबकि पलामू में घूरन राम की स्थिति मजबूूत है. उन्होंने कहा कि जिस तरह से लोगों ने बाहर निकलकर वोटिंग की है. ऐसे में तीनों सीट पर महागठबंधन की जीत पक्की है.

हजारीबाग में कांग्रेस प्रत्याशी के कमरे में हुई छापेमारी पर उन्होंने कहा कि गोपाल साहू की जीत को देखते हुए, बीजेपी डर गई है, इसलिए छापा मरवा रही है. प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि रुपये कांग्रेस प्रत्याशी के कमरे से बरामद नहीं हुए. अगर तथाकथित तौर पर उनसे संबंधित लोग के पास से बरामद हुए. इसकी जांच होनी चाहिए.

अजय कुमार ने कहा कि हजारीबाग की जनता इसके लिए बीजेपी को माफ नहीं करेगी. उन्होंने सवाल उठाते हुए कहा कि पूरे देश में बीजेपी प्रत्याशी के यहां कोई छापेमारी क्यों नहीं हुई. चुनाव लड़ने के लिए 70 लाख रुपये खर्च करने की लिमिट है. उसके बावजूद छापेमारी हुई. मामले में जांच होनी चाहिए.

बता दें कि हजारीबाग के होटल एके इन्टरनेशनल में रविवार देर रात छापेमारी हुई. इस दौरान कांग्रेस उम्मीदवार गोपाल साहू के अलग- अलग कमरे से 22 लाख रुपये जब्त किये गये. मामले की छानबीन चल रही है. गोपाल साहू के नाम से होटल में चार कमरा बूक था. दो कमरे से रुपये बरामद किये गये. बता दें कि हजारीबाग में 6 मई को मतदान होना है. सोमवार को पलामू, चतरा और लोहरदगा में शांतिपूर्ण मतदान संपन्न हो गया

This post has already been read 27787 times!

Sharing this

Related posts