मॉडल की इतनी खूबसूरती और बोल्डनेस के कारन नहीं ‎मिल रही नौकरी

अमेरिका की एक मॉडल ने कहा- इंटरव्यू के दौरान मुझे घूरते रह जाते हैं लोग

न्यूर्याक। अमेरिका की एक मॉडल को नौकरी न मिलने की वजह सुनकर आप सोच में पड़ जाएंगे। नॉर्थ कैरोलिना की रहने वाली एमी कुप्स का कहना है कि वे जब भी जॉब इंटरव्यू देने जाती हैं, तो सामने बैठे लोग उन्हें घूरते रह जाते हैं। 32 साल की एमी कुप्स का ये दावा आपको अजीब ज़रूर लग सकता है, लेकिन वे साफ तौर पर बताती हैं कि वे 9-5 की सामान्य नौकरी करना चाहती हैं, पर उनकी बेपनाह खूबसूरती और बोल्डनेस इसमें बाधा बन रही है। जहां भी वे इंटरव्यू देने जाती हैं, पुरुष इंटरव्यूअर उन्हें देखते रह जाते हैं।

नॉर्थ कैरोलिना की एमी कुप्स पहले इतिहास की शिक्षिका थीं। इसी बीच उनके साथ काम करने वाले टीचर्स को उनके ओनली फेन्स मॉडल होने की जानकारी मिली और उन्हें अपनी ये नौकरी छोड़नी पड़ गई। इस नौकरी के बाद उन्होंने कई जगह जॉब के लिए इंटरव्यू दिए, लेकिन एमी का कहना है कि वे इतनी ज्यादा आकर्षक हैं कि वो जहां भी जाती हैं उन्हें नौकरी नहीं मिल पाती। वे बहुत कॉन्फिडेंट भी हैं, जो इंटरव्यूअर सह नहीं पाते। एमी का कहना है कि उन्होंने पिछले कुछ सालों में रीटेल वर्क के लिए एप्लाई किया था, लेकिन उन्हें नौकरी नहीं मिलने पर पता चला कि उनकी बोल्डनेस उनकी दुश्मन बनती जा रही है।

फिलहाल एमी ओनली फेन्स मॉडल के तौर अपनी बोल्ड पफोटोग्राफस शेयर करके अच्छे-खासे पैसे कमा रही हैं।एमी ने अपने जॉब इंटरव्यू के एक्सपीरियंस शेयर करते हुए कहा कि वे टीचिंग करियर छूटने के बाद उन्होंने स्टोर में नौकरी के लिए ट्राई किया, कार मार्केटिंग के लिए ट्राई किया और हेल्थ इंश्योरेंस सेक्टर में भी नौकरी के लिए गईं। इन जगहों पर उनका एक्सपीरियंस करीब-करीब एक जैसा ही रहा। जहां भी कोई मर्द उनका इंटरव्यू लेने के लिए बैठा, एमी को देखर नर्वस हो गया या फिर उन्हें घूरता रहा।

और पढ़ें : देखिये कैसे एक एक आदिवासी युवक को वाहन से घसीटा और उनके खिलाफ पुलिस ने कैसे की कार्रवाई

ज्यादा ख़बरों के लिए आप हमारे फेसबुक पेज पर भी जा सकते हैं : https://www.facebook.com/avnpostofficial

This post has already been read 11186 times!

Related posts