एक लाख में फटा-पुराना स्वेटर, हैरान हुए ऑनलाइन शॉपिंग करने वाले

लंदन। फैशन का शौकीन तो हर कोई होता है, लेकिन कई बार फैशन के नाम पर लोग ऐसे-ऐसे प्रयोग करते हैं कि देखकर कोई भी हैरान हो जाए। कुछ ऐसा ही लग्ज़री फैशन ब्रांड बैलेंसियागा कर रहा है, जिसने फटे-पुराने स्वेटर को एक लाख का बेचकर ऑनलाइन शॉपर्स को सदमे में डाल दिया है। बैलेंसियागा के डिज़ाइनर हमेशा ही कुछ नया ट्राई करने की कोशिश में रहते हैं, लेकिन इस बार उनका एक्सपेरिमेंट आउट ऑफ द बॉक्स दिखाई दे रहा है। उन्होंने एक ऐसे स्वेटर को 1,450 डालर की कीमत पर लिस्ट किया है, जिसे देखकर आपको लगेगा कि यह कई सालों से किसी बक्से में पड़ा हुआ था और चूहों ने इसे कुतर दिया है।

जिस स्वेटर को लग्ज़री ब्रांड ने 1450 डॉलर यानि भारतीय मुद्रा में 1 लाख की कीमत पर बेचा जा रहा है, यह देखने में आम सा फटा-पुराना स्वेटर लग रहा है। हालांकि ब्रांड का दावा किया है कि स्वेटर डिस्ट्रेस्ड है और हाई क्वालिटी के ऊन से बना हुआ है। भारी-भरकम प्राइस टैग वाले स्वेटर को बैलेंसियागा के ऑनलाइन स्टोर से खरीदा जा सकता है। इस बात की गारंटी है कि स्वेटर पहनने वाला भिखारियों के गैंग से भागा हुआ सदस्य नज़र आएगा। स्वेटर का गला भी पूरा फटा हुआ है, कंपनी ने इसे डिस्ट्रॉयड क्रूनेक का नाम दिया है।

दावा है कि स्वेटर सौ फीसदी वर्जिन वूल का बना हुआ है। इटली से बनकर आए हुए इस ओवरसाइज़ स्वेटर को पहनने के बाद लगेगा कि आप किसी मुठभेड़ से बचकर आए हैं या फिर किसी जानवर ने कपड़े फाड़ डाले हैं। लोगों ने स्वेटर को लेकर मज़ाक बनाना शुरू कर दिया है। एक यूज़र ने लिखा- आप झूठ नहीं बोल रहे हैं न, यह स्वेटर 500 सालों बाद कब्र से बाहर निकला है? एक दूसरे यूज़र ने लिखा है कि लाख रुपए खर्च करके गरीबों का लुक पाएं। इससे पहले भी इसी फैशन ब्रांड कार मैट से बने हुए स्कर्ट को 2 लाख रुपये में बेचा था।

और पढ़ें : मॉडल की इतनी खूबसूरती और बोल्डनेस के कारन नहीं ‎मिल रही नौकरी

ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्लेस्टोरे से एप्प डाउनलोड करें

This post has already been read 15854 times!

Related posts