पुलिसकर्मी के भेष में आए नक्सली,लूटपाट कर बाप-बेटी को मारी गोली

बिहार : जमुई में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है, जहां नक्सलियों ने पुलिसकर्मियों के भेष में एक जौहरी के घर पर छापेमारी की और लूटपाट किया। राजू शाह नाम के एक जौहरी और उसकी 20 साल की बेटी निक्की कुमारी को लूट के दौरान गोली मार दी। यह घटना मलयपुर पुलिस स्टेशन के पास की हैं। राजू के एक रिश्तेदार ने बताया कि दोनों घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं जहां दोनों का इलाज चल रहा है। डॉक्टर ने दोनों बाप-बेटी की हालत गंभीर बताई है।

उनके एक रिश्तेदार ने बताया कि लगभग 100-150 नक्सलियों ने राजू के घर को घेर लिया। 15-20 नक्सली घर के अंदर आ गए और सारा कीमती सामान लूटना शुरू कर दिया। जब राजू ने विरोध किया तो नक्सलियों ने राजू और उसकी बेटी पर हमला किया और बाद में दोनों पर गोली चला दी। रिश्तेदार का आरोप है कि प्रशासन की लापरवाही के चलते ये हादसा हुआ।

रिश्तेदार ने बताया की उन्होंने पुलिस को कई बार फोन किया लेकिन पुलिस अधिकारियों ने इस पर कोई भी कार्रवाई नहीं की। बता दें कि ये पहला केस नहीं जहां प्रशासन ने लापरवाही बरती है इससे पहले भी ऐसे कई घटना सामने आ चुकी है, जहां पुलिस के समय पर ना पहुंचने पर कई हादसे हो चुके है।

इससे पहले बिहार के वैशाली जिले में एक पिता ने अपनी लड़की के साथ भागकर प्रेम विवाह करने वाले अपने ‘दामाद’ की गोली मारकर हत्या कर दी। लड़की इस घटना को बर्दाश्त नहीं कर सकी और कुछ ही देर के बाद उसने भी गले में फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली।

This post has already been read 7935 times!

Sharing this

Related posts