नरेन्द्र मोदी ने अपने ठोस कदम से देश को सुरक्षित कर दिया: अमित शाह

मुंगेर। भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष ​अमित शाह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अपने कार्यकाल में सबसे बड़ा काम देश और देश के नागरिकों को सुरक्षित करने का किया है। जब कश्मीर के पुलवामा में आतंकी हमले में देश के 40 जवान शहीद हो गए थे, तब देश में गुस्सा का माहौल व्याप्त हो गया था लेकिन प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने पाकिस्तान प्रेरित आतंकी हमले का पाकिस्तान में आतंकी ठिकानों पर एयर स्ट्राइक के जरिए करारा जवाब दिया। 
शाह बुधवार को यहां मुंगेर संसदीय लोकसभा क्षेत्र के एनडीए के जदयू उम्मीदवार राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह के समर्थन में एक चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कांग्रेस पर करारा वार करते हुए कहा कि पूर्व में केंद्र में कांग्रेस की सरकार रही और पाकिस्तान प्रेरित आतंकियों ने भारतीय सैनिकों का सिर कलम किया। कांग्रेस सरकार ने पाकिस्तान समर्थित आतंकियों के विरुद्ध कोई भी ठोस कार्रवाई नहीं की। कांग्रेस सरकार केवल वोट की राजनीति करती रही। 
अमित शाह ने पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह के शासनकाल की याद दिलाते हुए कहा कि जब उनके शासनकाल में पाकिस्तान प्रेरित आंतकियों ने भारतीय सैनिकों का सिर कलम कर दिया था, पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह मौनी बाबा बने रहे। उन्होंने चुप्पी साध ली और आंतकियों के विरुद्ध कोई ठोस कार्रवाई नहीं की। उन्होंने बिहार की जनता को पूर्व की लालू प्रसाद- राबड़ी देवी की सरकार के कुशासन की याद दिलाते हुए कहा कि बिहार की जनता आज भी लालू-राबड़ी सरकार के आतंक और प्रशासनिक भ्रष्टाचार को भूल नहीं पाई है। 
सभा में उप-मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने अपने संबोधन में कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सरकार में बिहार में जनता के हित में अनेक कल्याणकारी योजनाएं शुरू की गईं, जिससे जनता को बहुत राहत मिली है। चुनावी रैली में जदयू उम्मीदवार राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह को भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने नजदीक बुलाकर उपस्थित जनता से उन्हें भारी बहुमत से विजयी बनाने की अपील की।

This post has already been read 6917 times!

Sharing this

Related posts