इस गांव में रहने वाले पुरुष और महिलाएं 3 साल से बिना कपड़ों के हैं।

Britain : ब्रिटेन स्पीलप्लाट्ज इस गांव के लोग बिना कपड़ों के ही रहते हैं? आपको यह जानकर आश्चर्य होगा? लेकिन यह सच है कि ब्रिटेन के एक गाँव में हर कोई नग्न है? तो आइए जानते हैं इसके पीछे के कारणों के बारे में ?ब्रिटेन आज के युग में लोग नवीनतम दोस्त का पालन करते हैं? फैशन में चल रहे कपड़े खरीदें। अभिनेता मॉडल की शैली की नकल करते हैं।
यह मामला है कि ब्रिटेन के स्पीलप्लाट्ज गांव में

इसे भी देखें : आप दांत के बीमारी से परेशान हैं या आपके बच्चों के दांतो में सड़न हो रही हो तो पूरी वीडियो जरूर देखें

लोग पिछले 85 सालों से बिना कपड़ों के रह रहे हैं? चाहे आप बाहर जाएं या किसी के घर जाएं, लोग नग्न रहते हैं। पर एक प्रस्तुतकर्ता के रूप में काम करना जारी रखा? और एक अन्य लोकप्रिय टेलीविज़न स्टेशन के खाना पकाने के शो की मेजबानी की।
अचानक प्रस्तुतकर्ता ने अपनी नौकरी छोड़ दी और? उसी टेलीविजन शो डांस में एक नर्तक के रूप में मैदान पर उतरे। उन्होंने न केवल एक प्रस्तुतकर्ता? के रूप में बल्कि एक नर्तक के रूप में भी कड़ी मेहनत की? हर बार उन्होंने अपने नृत्य में प्रगति की और अंततः सर्वश्रेष्ठ नर्तक बन गए? हालांकि, उनके साथ गए नर्तक किसी कारणवश कार्यक्रम में शामिल नहीं हो सके? इसके कारण चित्रा ने भी शो को आधे में छोड़ दिया।

और पढ़ें : एक लंबे समय के बाद उनके घर में बेटी की शादी हो रही है : कल्पना सोरेन

उन्होंने इस श्रृंखला के माध्यम से बहुत सारे प्रशंसक प्राप्त किए हैं।
श्रृंखला में अभिनीत, चित्रा ने एक बार फिर अपने नृत्य कौशल को एक नृत्य शो के माध्यम से दिखाया? जिसे जोड़ी कहा जाता है, जो उसी टीवी चैनल पर प्रसारित होता है? कोरियोग्राफर कार्तिक के साथ, उन्होंने शो में प्रतिस्पर्धा की? उनके प्रदर्शन की कई नृत्य? वीडियो रिकॉर्डिंग अभी भी इंटरनेट पर उपलब्ध हैं।
सदियों से, कपड़े उस देश और सामुदायिक संस्कृति की पहचान रहे हैं लेकिन ब्रिटेन के स्पीलप्लाट्ज गांव में रहने वाले पुरुष और महिलाएं 3 साल से बिना कपड़ों के हैं? यदि कोई पर्यटक इस स्थान पर जाना चाहता है? तो उसे भी गाँव में पैदल ही जाना होगा? सेवानिवृत्त यह गांव हर्टफोर्डशायर और बकेटवुड के पास स्थित है? हालांकि, ऐसा नहीं है कि इस गांव के लोग गरीब हैं क्योंकि वे कपड़े नहीं खरीद सकते हैं।
गांव में पब, होटल, मोटल, स्विमिंग पूल जैसी सभी प्रकार की सुविधाएं हैं? गर्मियों में, 3 घरों को आगंतुकों को किराए पर देने के लिए डिज़ाइन किया गया है? ज्यादातर लोग दो बिस्तर वाले बंगले में रहते हैं? विशाल क्लब हाउस भी आकर्षक है
इस गाँव की खोज इस्लिथ रिचर्डसन के पिता चार्ली मैककसे ने ई। 9 में की थी।
वह इस गाँव के बारे में कुछ नहीं जानता था, क्योंकि उसने 1 पाउंड के लिए यहाँ 5 एकड़ ज़मीन खरीदी थी? यहां तक ​​कि गांव के लोगों को भी नहीं पता कि कपड़े न पहनने की परंपरा कैसे शुरू हुई? कई लोग यह भी तर्क देते हैं कि उन्होंने केवल प्राकृतिक के करीब रहकर प्राकृतिक जीवन जीने के लिए कपड़े त्याग दिए हैं? आज स्थिति यह है कि इस गाँव में महिलाओं और पुरुषों को कपड़े नहीं धोने पड़ते
पहले इस गाँव के लोग प्रचार और प्रसार से दूर थे।
उन्हें मीडिया फोटोग्राफर या पत्रकारों तक शायद ही पहुंच दी गई थी? लेकिन अन्य लोगों के साथ जुड़ने के कारण, वह एक टीवी शो में भी दिखाई देने लगे? गाँव के बुजुर्गों को इस तरह के गाँव में रहने पर गर्व होता है? दुनिया के किसी भी कोने में, कपड़ों को छोड़कर, जीवन को जीने की तरह सामान्य और सरल है।

This post has already been read 1091 times!

Sharing this

Related posts