ममता ने लगाया केंद्र सरकार पर फोन टेप करने का आरोप

कोलकाता। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने केंद्र की भाजपा सरकार पर फोन टेप करने का आरोप लगाया है। राज्य सचिवालय नवान्न में सोमवार को पत्रकारों से बात करते हुए ममता बनर्जी ने कहा कि केंद्र की सरकार उनका फोन टेप कर रही है। समय आने पर वह इसका सबूत भी देंगी।
ममता बनर्जी ने केंद्र सरकार पर और भी कई बड़े आरोप लगाए हैं। पुलवामा हमले को लेकर उन्होंने सवाल खड़ा करते हुए पूछा है कि आखिर लोकसभा चुनाव से पहले यह हमला क्यों हुआ है? उसके पीछे कोई न कोई साजिश है। ममता ने यह भी दावा किया है कि भाजपा और उसकी सहयोगी पार्टियां देशभर में हमले के बहाने दंगा कराने पर तुली हुई हैं। इसलिए हालात को उग्र किया जा रहा है।
उल्लेखनीय है कि दो महीने पहले भाजपा के वरिष्ठ नेता मुकुल रॉय और भाजपा के प्रदेश प्रभारी कैलाश विजवर्गीय का एक ऑडियो वायरल हुआ था, जिसमें मुकुल रॉय राज्य के चार आईपीएस अधिकारियों को सीबीआई जांच के घेरे में लेकर डराने का सुझाव दे रहे थे और कैलाश विजवर्गीय कह रहे थे कि वह अमित शाह से मिलकर इस बारे में बात करेंगे। उसके बाद से ममता बनर्जी भाजपा राज्य प्रशासन पर फोन टेप करने का आरोप लगाती रही है। अब ममता ने अपना ही फोन टेप होने का आरोप लगाया है।

This post has already been read 7359 times!

Sharing this

Related posts