इन टिप्स को अपनाकार लाएं अपनी पर्सनालिटी में बदलाव….

लंबे समय से एक जैसे ही स्टाइल और लुक से अगर आप और आपको देखने वाले बोर हो चुके हैं, तो अब वक्त आ गया है पर्सनालिटी में बदलाव का। क्यों न कुछ नया किया जाए ताकि आपको भी कुछ नएपन का एहसास हो और आत्मविश्वास भी दुगुना हो जाए। जानिए पर्सनालिटी में बदलाव के यह टिप्स…

नया हेयर स्टाइल:- हेयर स्टाइल में बदलाव करने से आपका लुक काफी चेंज हो जाता है। यह एक बड़ा बदलाव है। कोई भी नया और बढि़या-सा हेयर कट आप में आत्मविश्वास लाएगा और लोग आपको नोटिस करना शुरू कर देंगे। क्योंकि आप पहले से कुछ अलग जो नजर आएंगे।

नए कपड़े:- बाल कटवाने के बाद आपको जो नया लुक मिला है, उसके अनुसार कपड़े चुनें। यदि अब तक आप सिर्फ फॉर्मल या ट्रेडिशनल ही पहनते आ रहे हैं, तो इस बार कुछ मॉडर्न और नया ट्राय करें। हमेशा जींस और टी-शर्ट की जगह एक अच्छी फिटिंग का कुर्ता और लेगिंग या पटियाला सलवार पहनें और चूडि़यों और ब्रेसलेट के साथ पारंपरिक लिबास पहनें।

ब्यूटी ट्रीटमेंट:- हमेशा से अलग हटकर कोई ब्यूटी ट्रीटमेंट लेना बढि़या विकल्प है। यहां भी कुछ चेंज किया जा सकता है जैसे आईब्रोज का आकार चेंज करें या डी टेन, मेनीक्योर, पेडीक्योर, फोडहेड अगर नहीं करवाती हैं तो जरूर करवाएं। आप काफी अच्छा फील करेंगी।

फुटवेअर करें चेंज:- हमेशा बेली या फ्लेट या चप्पल पहनती हैं तो अब हील की ओर रुख कीजिए। और अगर हमेशा हील पहनती हैं तो इस बार कुछ नचा ट्राय करें जो आपके लिए आरामदायक हो। अगर आप हैंड बैग यूज नहीं करती तो अपने नए लुक के साथ जरूर करें। वहीं अगर हमेशा हैंडबैग लेकर चलती हैं, तो इस बार लांग पर्स या वॉलेट पैटर्न पर्स का प्रयोग करके देखें। यह भी पर्सनालिटी का हिस्सा है।

This post has already been read 9740 times!

Sharing this

Related posts