जाने किन किन विवादों से नाम जुदा है सिद्धार्थ शुक्ला! कभी एक्स गर्लफ्रेंड से … तो कभी शराब पीकर गाड़ी चलाने पर…

सिद्धार्थ शुक्ला नहीं रहे। बिग बॉस के विजेता, बेहतरीन एक्टर और शहनाज़ के साथ रिश्ते से ज्यादा उन्हें उन विवादों के कारण सुर्खियां मिली जिनसे उनका चोली-दमन का साथ था। सिद्धार्थ हमेशा ही किसी ना किसी विवाद में उलझे हुए मिलते थे। आज सिद्धार्थ की मौत ने उनके गुस्से की वजह से हुई कंट्रोवर्सीज की याद फिर से ताजा कर दी है।

ख़बरों से अपडेट रहने के लिए आप avnpost.com का app इंस्टॉल करें और पढ़ते रहें सभी तरह की तमाम ख़बरें
प्लेस्टोरे से एप्प डाउनलोड करें : https://play.google.com/store/apps/details?id=avnpost.com

  • बिग बॉस के घर में सिद्धार्थ ने माहिरा शर्मा को टास्क के दौरान चोट पहुंचाई थी। जिसके चलते मेकर्स ने सिद्धार्थ को घर से बाहर कर दिया था। हालांकि इसके बाद शुक्ला ने अपने एग्रेशन के बावजूद शो और दर्शकों का दिल जीत लिया था।
  • सुनने में आया था कि ‘दिल से दिल तक’ के समय सिद्धार्थ काफी नखरे दिखाते थे और अपने को-स्टार्स के साथ अक्सर लड़ाई किया करते थे।
  • रश्मि और सिद्धार्थ कलर्स चैनल के शो ‘दिल से दिल तक’ में काम कर चुके हैं। इस सीरियल के सेट पर दोनों के बीच काफी लड़ाई हुई थी। कई रिपोर्ट्स में ऐसा भी दावा किया गया था कि दोनों एक दूसरे को डेट भी कर चुके है।
  • ‘दिल से दिल तक’ शो में ही सिद्धार्थ के को-स्टार कुणाल वर्मा ने भी उन पर मारपीट के आरोप लगाए थे। दरअसल इस सीरियल के सेट पर कुणाल और सिद्धार्थ में काफी लड़ाई हुई थी और सिद्धार्थ ने उन पर पानी भी फेंक दिया था।
  • ‘बालिका वधू’ की को-स्टार तोरल रासपुत्रा के साथ भी सिद्धार्थ के अच्छे रिश्ते नहीं रहे। हनीमून सीक्वेंस की शूटिंग के दौरान दोनों के बीच काफी लड़ाई हुई थी। इसके बाद दोनों के बीच कभी भी बात नहीं हुई।
  • साल 2014 में नए साल की पार्टी से लौटने के दौरान सिद्धार्थ पर ड्रंक एंड ड्राइव का केस लगा था, इसके लिए उन्हें 2000 रुपए जुर्माने के रूप में देने पड़े थे।
  • अक्सर अपने अफेयर को लेकर सुर्ख़ियों में रहते थे। जब सिद्धर्थ बिग बॉस में गए थे तब उनका नाम तनिषा मुखर्जी, रश्मी देसाई, आकांक्षा पुरी, शेफाली जरीवाला और स्मिता बंसल के साथ जुड़ा था।
  • बालिका वधु में काम कर चुकी शीतल खंडाल ने उनपर गंभीर आरोप लगाए थे। शीतल के मुताबिक सिद्धार्थ उनपर डबल मीनिंग और वल्गर जोक्स पास किया करते थे। इसकी शिकायत शीतल ने शो के क्रिएटिव प्रोड्यूसर से की थी जिसके बाद सिद्धार्थ ने अगले दिन सेट पर खूब हंगामा मचाया था।
  • सिद्धार्थ तेज रफ्तार से गाड़ी चलाने के लिए भी हुए बदनाम हुए थे। और 2018 में रश ड्राइविंग के मामले में अरेस्ट भी। 22 जुलाई 2018 को सिद्धार्थ काफी तेज स्पीड में अपनी कार ड्राइव कर रहे थे। बाद में सिद्धार्थ ने अपना कंट्रोल खो दिया और उनकी कार तीन कारों से जा भिड़ी थी। पुलिस ने सिद्धार्थ पर धारा 279, 367 और 427 के तहत केस दर्ज किया था। 5000 रुपये जुर्माना भरने के बाद उन्हें जेल से छोड़ा गया था।
  • उन पर एक्स गर्लफ्रेंड रहीं शिल्पा शिंदे ने भी रिलेशनशिप के दौरान मारपीट का आरोप लगाया था।

इसे भी देल्हे : ‘रहस्यमय’ बुखार ने मचाया कोहराम, गई आधा दर्जन बच्चों की जिंदगी, लोग गाव छोड़ने को क्यों है मजबूर….

सिद्धार्थ का ऐसा रहा करियर
सिद्धार्थ शुक्ला ने साल 2008 में टीवी शो ‘बाबुल का आंगन छूटे ना’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने जाने पहचाने से अजनबी, सीआईडी, बालिका वधू और लव यू जिंदगी जैसे कई शो और कई रियलिटी शो में काम किया था। वे खतरों के खिलाड़ी के 7वें सीजन और बिग बॉस के 13वें सीजन के विनर बने।

This post has already been read 22571 times!

Related posts