कार्तिक आर्यन और कृति सेनन ने ‘लुका छुपी’ का दिल्ली में किया प्रमोशन

नई दिल्ली। कार्तिक आर्यन और कृति सेनन ने गुरुवार को अपनी आगामी फिल्म ‘लुका छुपी’ का प्रमोशन किया। इस दौरान फिल्म के निर्देशक लक्ष्मण उटेकर भी मौजूद रहे।
फिल्म में अपनी भूमिका के बारे में बात करते हुए कार्तिक ने कहा, ‘मैं फिल्म में गुड्डू शुक्ला की भूमिका निभा रहा हूं, जो नेक्स्ट डोर ब्वॉय है और आज की हीरोगीरी वाली खूबियों से कोसों दूर है। इस भूमिका ने मुझे इसलिए आकर्षित किया क्योंकि यह मेरी अब तक की पिछली भूमिकाओं से पूरी तरह अलग है।’ लिव-इन रिलेशनशिप की अवधारणा के बारे में उन्होंने कहा कि शादी से पहले साथ रहने में कुछ भी गलत नहीं है।
कृति सेनन ने फिल्म से पहले स्क्रिप्ट पढ़ने के बारे में बात करते हुए कहा, ‘जब मैंने पहली बार स्क्रिप्ट पढ़ी, तो अपनी हंसी रोक नहीं पाई। मुझे परिवार के साथ लिव-इन रिलेशनशिप का कॉन्सेप्ट बहुत विचित्र लगा। खास बात यह कि इस खास कॉन्सेप्ट को उत्तर प्रदेश के मथुरा जैसी जगह पर शूट किया गया है। ‘लुका छुपी’ की शूटिंग के दौरान यह एक अद्भुत अनुभव था।’
फिल्म के निर्माता दिनेश विजान ने कहा, ‘यह फिल्म केवल लिव-इन रिलेशनशिप के बारे में नहीं है, बल्कि परिवार के पूर्ण हस्तक्षेप के साथ एक लिव-इन रिलेशनशिप है। यह अपने आप में एक नया कॉन्सेप्ट है और जब आप फिल्म देखेंगे, तो हंसी को रोक नहीं पाएंगे।’
उल्लेखनीय है कि यह फिल्म कल यानि 01 मार्च को सिनेमाघरो में रिलीज की जा रही है। इस फिल्म का निर्देशन लक्ष्मण ने किया है। ‘लुका छुपी’ एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है, जिसमें कार्तिक आर्यन, कृति सनोन के साथ अपारशक्ति खुराना और पंकज त्रिपाठी भी अहम भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म परिवार के साथ ‘लिव-इन रिलेशनशिप’ पर बेस्ड है।

This post has already been read 10209 times!

Sharing this

Related posts