Jharkhand : रुपेश पांडेय हत्या मामले की हर दृष्टिकोण से हो रही जांच, दोषियों को होगी कड़ी कार्रवाई, मिलेगा इंसाफ : हेमन्त सोरेन

Ranchi : मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन ने आज दिवंगत रूपेश पांडेय (नईटांड़, बरही, हज़ारीबाग़) की माता उर्मिला देवी को नियुक्ति पत्र और पांच लाख रुपए की सहायता राशि का चेक प्रदान किया! मुख्यमंत्री ने मंत्री बादल द्वारा प्रदत एक लाख रुपए का चेक भी उन्हें सौंपा। मुख्यमंत्री ने दिवंगत रुपेश के परिजनों से कहा कि दुख की इस घड़ी में आप अकेले नहीं हैं। आपके साथ सरकार खड़ी है। आपकी जो भी समस्या या जरूरत होगी, उसे सरकार हरसंभव पूरा करने की कोशिश करेगी।

और पढ़ें : झारखण्ड में होने वाले पंचायत चुनाव का अधिसूचना जल्द होगा जारी

जल्द पूरे मामले का कड़ी कार्रवाई ,मिलेगा इंसाफ

मुख्यमंत्री ने दिवंगत रूपेश के परिजनो को भरोसा दिलाया कि सरकार के स्तर पर उसकी हत्या की जांच हर दृष्टिकोण से की जा रही है। उसकी हत्या क्यों और कौन इसमें शामिल है ? जल्द ही पूरे मामले का खुलासा होगा । इस हत्याकांड में जो भी दोषी पाए जाएंगे, उनके खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई की जाएगी। आपको हर हाल में इंसाफ मिलेगा ।

इसे भी देखें : क्या आप कभी गए हैं रंगरौली धाम! यहां होती है मुर्गे की बलि

क्या है मामला

हजारीबाग जिला के बरही क्षेत्र में आपसी विवाद को लेकर दो गुटों में मारपीट हुई थी. इस मारपीट में नईटांड निवासी रूपेश पांडेय गंभीर रूप से घायल हो गया था और इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी थी. रूपेश की मौत के बाद आक्रोशितों ने जमकर हंगामा किया था. मामले की गंभीरता को देखते हुए जिला प्रशासन ने एहतियातन हजारीबाग समेत गिरिडीह, चतरा और कोडरमा में इंटरनेट सेवा बंद किया था. इस दौरान 6 वाहनों को आग के हवाले किया गया था. इस घटना को लेकर विपक्ष ने भी सरकार को घेरने की कोशिश की.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें और खबरें देखने के लिए यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। www.avnpost.com पर विस्तार से पढ़ें शिक्षा, राजनीति, धर्म और अन्य ताजा तरीन खबरें

This post has already been read 14827 times!

Sharing this

Related posts