Jharkhand : अंतरराष्ट्रीय चैंपियनशिप की मेजबानी के लिए झारखण्ड तैयार

Ranchi : राज्य गठन के बाद पहली बार सैफ अंडर 18 (SAFF U-18) महिला फुटबॉल चैंपियनशिप की मेजबानी झारखण्ड करेेगा। जमशेदपुर में प्रतियोगिता का आयोजन 15 मार्च से होना है। इसको लेकर तैयारी पूरी हो चुकी है। 15 से 25 मार्च तक आयोजित चैंपियनशिप में तीन देश भारत, नेपाल और बांग्लादेश के खिलाड़ी भाग लेंगे। राज्य सरकार, राष्ट्रीय फुटबॉल फेडरेशन और टाटा स्टील के संयुक्त तत्वाधान में प्रतियोगिता आयोजित होगी।

झारखंड के चाणक्य सरयू राय का दूसरा मास्टर स्ट्रोक

बेटियां कर रहीं अंतरराष्ट्रीय स्तर पर बेहतर प्रदर्शन

जमशेदपुर में आयोजित होने वाले सैफ अंडर-18 महिला फुटबॉल प्रतियोगिता में भारतीय टीम में झारखण्ड की 6 खिलाड़ियों अमीषा बाखला, अस्तम उरांव, सुनीता मुंडा, अनिता कुमारी, नीतू लिंडा और पूर्णिमा कुमारी का चयन हुआ है।

अवैध महुआ शराब बंदी के आवेदन देने पर बड़कागांव थाना प्रभारी को आया गुस्सा

ज्ञात हो की ये सभी खिलाड़ी अगले वर्ष फीफा अंडर-17 विश्व कप के लिए आयोजित प्रशिक्षण शिविर में भी प्रशिक्षण प्राप्त कर रहीं हैं। प्रतियोगिता के सभी मैच में लोगों के लिए निःशुल्क प्रवेश का प्रावधान किया गया है, ताकि ज्यादा से ज्यादा लोग मैच देख सकें।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें और खबरें देखने के लिए यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। www.avnpost.com पर विस्तार से पढ़ें शिक्षा, राजनीति, धर्म और अन्य ताजा तरीन खबरें

This post has already been read 11597 times!

Sharing this

Related posts