लालू से रिम्स में मिले कांग्रेस के झारखंड प्रभारी आरपीएन सिंह और राजद सांसद जयप्रकाश यादव

रांची। कांग्रेस के झारखंड प्रभारी और पूर्व केंद्रीय मंत्री आरपीएन सिंह ने शनिवार को रिम्स में इलाजरत राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से मुलाकात की। उनके साथ राजद सांसद व झारखंड के प्रभारी जयप्रकाश नारायण यादव भी थे।
सूत्रों के अनुसार, लगभग दो घंटे तक चली इस मुलाकात में गठबंधन के घटक दलों के बीच सीटों के बंटवारे और अन्य राजनीतिक मुद्दों पर चर्चा हुई। लालू से मिलने के बाद पत्रकारों से बातचीत में आरपीएन सिंह ने बताया कि कांग्रेस और राजद हमेशा एक-दूसरे के सहयोगी रहे हैं। मुलाकात के दौरान लोकसभा चुनाव को लेकर उनकी चर्चा हुई। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि अगर आजसू पार्टी गठबंधन में आना चाहती है तो इसपर विचार करेंगे। उन्होंने कहा कि आजसू अभी सरकार में है लेकिन वह विपक्ष में आती है तो गठबंधन इस पर विचार करेगी।
इस मौके पर सांसद जयप्रकाश नारायण यादव ने कहा कि देश में नौजवानों, किसानों और संविधान के साथ जो हो रहा है, वह खतरनाक है। उन्होंने बजट को चुनावी स्टंट करार दिया। 2019 में बीजेपी का स्विच ऑफ हो जाएगा। यादव ने बताया कि वे लालू के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी लेने रांची आये थे। उनसे मुलाकात हुई। उन्हें कई बीमारियां हैं और वे कई बीमारियों से अभी भी गंभीर रूप से ग्रसित हैं। उन्होंने कहा कि लालू अभी भी स्वस्थ नहीं है।

This post has already been read 6568 times!

Sharing this

Related posts