International,काबुल में एक बार फिर धमाका,मची अफरा तफरी

International : अफगानिस्तान की राजधानी काबुल में हामिद करजई अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट के पास रविवार शाम एक बार फिर धमाका हुआ है। मौके पर अफरा-तफरी मच गई है। एयरपोर्ट के चारों ओर धुआं नजर आ रहा था। एयरपोर्ट के बाहर यह धमाका तमाम अलर्ट के बावजूद हुआ है। प्राथमिक जानकारी में यह सामने आया है कि यह हमला रॉकेट से किया गया है। स्थानीय मीडिया के मुताबिक, एयरपोर्ट के नजदीक गुलाई इलाके में एक मकान पर रॉकेट गिरा है। जानकारी के अनुसार अमेरिका ने आईएसआईएस (खुरासान) के ठिकानों पर एयर स्ट्राइक किया है।

और पढ़ें : Janmashtami 2021,15 साल बाद जन्माष्टमी पर दुर्लभ संयोग बन रहा है,सभी मनोकामनाएं पूरी होगी

स्थानीय जानकारी के अनुसार कि रॉकेट एयरपोर्ट के उत्तरपूर्वी इलाके में गिरा है। काबुल के पुलिस चीफ राशिद ने कहा है कि हमले में एक बच्चा भी मारा गया है। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया है कि बच्चे सहित 2 लोगों की मौत हुई, जबकि 3 लोग घायल हुए हैं। मृतकों की तादाद बढ़ सकती है। हमले के बाद इलाके में अफरा-तफरी मच गई। लोग भागते हुए नजर आए।

इसे भी देखें : ब्लैक फंगस” लक्षण और निदान बता रहे हैं मेडिका हॉस्पिटल के डॉक्टर अनुज

इससे पहले गुरुवार को एयरपोर्ट पर हुए फिदायीन हमले में 13 अमेरिकी सैनिकों के अलावा 150 से अधिक लोग मारे गए थे। यह हमला ऐसे समय पर हुआ है जब आज ही अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडेन ने कहा था कि 24 से 36 घंटों के भीतर काबुल एयरपोर्ट के पास फिर हमला हो सकता है। अमेरिका ने अपने नागरिकों के लिए अडवाइजरी भी जारी की थी।

This post has already been read 25970 times!

Related posts