Bollywood : आप से बहुत कुछ सीखने को मिलता है, आई लव यू बेस्ट सिस्टर : नेहा कक्कड़

Bollywood : नेहा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं,जिनमें वह अपनी बहन सोनू कक्कड़ के साथ नजर आ रही हैं। बॉलीवुड की जानी मानी सिंगर सोनू कक्कड़ आज अपना 42वां जन्मदिन मना रही हैं। सोनू अब भी इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में सक्रिय हैं। इसके साथ ही वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं ! जहां उनकी फैन फोलोइंग लाखों में है। जन्मदिन के खास मौके पर उनकी बहन नेहा कक्कड़ ने सोशल मीडिया के जरिये उन्हें खास अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी है। तस्वीरों को शेयर करते हुए नेहा ने लिखा- ‘जन्मदिन की बधाई सोनू दीदी, मैं अपने आप को खुशनसीब समझती हूं जब मुझे आपके साथ वक्त बिताने का मौका मिलता है, क्योंकि आप से बहुत कुछ सीखने को मिलता है, आई लव यू बेस्ट सिस्टर।

और पढ़ें : क्रिप्टोकरंसी की कीमतों में तेजी, 55 हजार के पार बिटकॉइन, जाने कैसे

सोनू की निजी जिंदगी :

सोनू कक्कड़ का जन्म 20 अक्टूबर 1979 में हुआ था। सोनू कक्कड़ इंडियन आइडल 12 की जज भी रह चुकीं है। सोनू की निजी जिंदगी की बात करें तो उन्होंने निर्माता नीरज शर्मा से शादी की है। वह मशहूर सिंगर टोनी कक्कर और नेहा कक्कर की बहन है। सोनू जब पांच साल की तब उन्होंने अपनी छोटी बहन नेहा के साथ छोटी सी उम्र में ही जागरण में गाना शुरू किया था।

इसे भी देखे : अब आपको रांची में ही मिलेगी ट्रेडिशनल और वेस्टर्न ज्वेलरी

सोनू कक्कड़ ने बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक कई हिट सांग्स गाये हैं। उनके गाये गानों में बाबूजी जरा धीरे चलो (दम), हर रात तेरी (लेडीज ट्रेलर), ये कसूर(जिस्म 2 ), लन्दन ठुमकता (क्वीन), जमाना बदल गया (सब कुशल मंगल) आदि शामिल हैं। सोनू ने हिंदी के अलावा कन्नड़, तेलुगु, तमिल आदि भाषाओं में भी गाने गाये हैं।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुकपेज पर लाइक करें,खबरें देखने के लिए यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें. Avnpost.Com पर विस्तार से पढ़ें शिक्षा, राजनीति, धर्म और अन्य ताजा तरीन खबरें

This post has already been read 42964 times!

Sharing this

Related posts