गृह मंत्री अमित शाह ने दिल्ली पुलिस कमिश्नर को लगाई फटकार

दिल्ली : हौज काजी इलाके में सांप्रदायिक तनाव और मंदिर में तोड़फोड़ की घटना पर गृह मंत्री अमित शाह ने बुधवार को दिल्ली पुलिस कमिश्नर अमूल्य पटनायक को तलब किया। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस घटना से नाखुश शाह ने दिल्ली पुलिस चीफ को फटकार लगाई। बताया जा रहा है कि शाह इस मामले में दिल्ली पुलिस की अबतक की कार्रवाई से संतुष्ट नहीं हैं।

शाह से मुलाकात के बाद पुलिस कमिश्नर पटनायक ने बताया कि उन्होंने गृह मंत्री को ताजा हालात के बारे में जानकारी दी। हौज काजी इलाके में हालात अब सामान्य हैं। मंदिर में तोड़फोड़ में शामिल रहे चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है। दिल्ली के हौज काजी इलाके में रविवार को पार्किंग के विवाद ने सांप्रदायिक रंग ले लिया था। इस दौरान एक मंदिर में तोड़फोड़ की गई थी।

घटना पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अभिषेक मनु सिंघवी ने गृह मंत्री अमित शाह पर सवाल उठाया था। सिंघवी ने ट्वीट किया था, ‘मंदिर की घटना के 2 दिन बाद भी गृहमंत्री की तरफ से कोई ऐक्शन नहीं। दिल्ली पुलिस बीजेपी शासित केंद्र सरकार के अधीन है। हमें पता है कि सत्ताधारी पार्टी अल्पसंख्यकों की फिक्र नहीं करती, लेकिन वे बहुसंख्यकों की भावनाओं की भी कद्र नहीं करते?’

This post has already been read 6475 times!

Sharing this

Related posts