रांची पहुंची हेमा मालिनी ने कहा- विपक्ष को नहीं दिख रहा विकास, एक ईमानदार और सशक्‍त पीएम को हटाने में जुटे हैं

रांची : बुधवार को बीजेपी प्रत्‍याशी संजय सेठ के पक्ष में प्रचार करने के लिए बॉलीवुड की मशहूर एक्‍टर और बीजेपी सांसद हेमा मा‍लिनी रांची पहुंची. रांची के एयरपोर्ट पर बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्‍वागत किया. एयरपोर्ट से हेमा मालिनी सीधे चुटिया स्थित सभा स्‍थल पहुंची. जहां बीजेपी प्रत्‍याशी संजय सेठ के पक्ष सभा को संबोधित करेगी. इस दौरान मंच पर नगर विकास मंत्री सीपी सिंह, बीजेपी प्रत्‍याशी संजय सेठ समेत कई बीजेपी नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहे

हेमा मालिनी ने पीएम मोदी की जमकर तारीफ की. उन्‍होंने कहा कि विकास का रथ निरंतर चल रहा है. मगर विपक्ष को ये सब दिखता ही नहीं. उन्‍हें तो सिर्फ मोदी को हटाना है. मोदी को हटाने से क्‍या होगा. मोदी जी ने देश को सम्‍मान दिया है. आज देश से आतंक का सफाया हो गया है. मोदी जी के नेतृत्‍व में देश का विकास हो रहा है. इसलिए देश को मजबूत बनाने के लिए मोदी को एक बार फिर से पीएम बनायेंगे. मोदी जी के हाथों को मजबूत करने के लिए बीजेपी प्रत्‍याशी संजय सेठ को जीताने की अपील की.

इससे पहले हेमा मालिनी को देखने और उनको अपने कैमरे में कैद करने के लिए लोगों में होड़ लगी रही. हर कोई चाह रहा था कि हेमा मालिनी की तस्‍वीर उनके कैमरे में भी हो. वहीं कुछ लोग हेमा के साथ सेल्‍फी लेने में व्‍यस्‍त दिखे. हेमा की एक झलक पाने को लोग बेताब दिखे. हेमा मालिनी को देखने के लिए भारी संख्‍या में चुटिया के मंडा मैदान में लोगों की भीड़ जमा रही.

This post has already been read 7043 times!

Sharing this

Related posts