Hazaribag : कनीय अभियंता 70 हजार रुपये घूस लेते गिरफ्तार…

हजारीबाग। भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) ने बुधवार को हजारीबाग जिले के भवन निर्माण विभाग के कनीय अभियंता रामदेव भाई पटेल को 70 हजार रुपये रिश्वत लेते गिरफ्तार किया है।

और पढ़ें : दुनिया पर ओमीक्रोन का ‘बहुत गंभीर’ खतरा : डब्ल्यूएचओ

बताया गया है कि भवन निर्माण विभाग के कनीय अभियंता रामदेव भाई पटेल एक ठेकेदार सफीउल्ला से बिल पास करने के नाम पर घूस की मांग की थी। मामले को लेकर सफीउल्ला ने एसीबी को शिकायत की थी कि वह भवन निर्माण विभाग में लाइफ एंड कंपनी, अली कंपलेक्स पगमिल रोड, हजारीबाग का पंजीकृत संवेदक है। उसके कंपनी को प्रशासनिक बिल्डिंग का काम दिया गया था।

उक्त कार्य का प्रशासनिक तकनीकी स्वीकृति की राशि 40 लाख 90 हजार 500 रुपये थी। इस काम को समय पर कंपनी ने पूरा किया। इसके बाद विभाग के कार्यपालक अभियंता, सहायक अभियंता और कनीय अभियंता की ओर से पर्यवेक्षण किया गया।

ज्यादा ख़बरों के लिए आप हमारे फेसबुक पेज पर भी जा सकते हैं : Facebook

कनीय अभियंता रामदेव भाई पटेल ने अंतिम बिल फाइनल करने के लिए एक लाख रुपये रिश्वत की मांग की, जबकि ठेकेदार सफीउल्लाह घूस देने को तैयार नहीं था। इसकी शिकायत एसीबी से की थी। मामले के सत्यापन के बाद एसीबी ने कनीय अभियंता को घूस लेते गिरफ्तार कर लिया। एसीबी टीम उससे पूछताछ कर रही है।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें और खबरें देखने के लिए यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। www.avnpost.com पर विस्तार से पढ़ें शिक्षा, राजनीति, धर्म और अन्य ताजा तरीन खबरें

This post has already been read 21898 times!

Sharing this

Related posts