लेग चेन से दें अपने आप को बोल्ड और एलीगेंट लुक

डिफरेंट लुक और स्टाइल के दीवानों के बीच बोहो ट्रेंड की लेग चेन एक्सेसरी खास जगह बनाने में कामयाब है। इसका लुक एलीगेंट भी है और बोल्ड भी। फ्री स्टाइल फैशन की वजह से अब लोग एक्सपेरिमेंट करने से नहीं डरते। अलग और कुछ नया दिखने की चाह में वे नए ट्रेंड्स को बेहिचक अपनाने लगे हैं। एक्सेसरीज की दुनिया में लेग चेन ऐसे ही नए ट्रेंड के रूप में सामने आया है। लेग चेन थाइज के पास पहनी जाती हैं। इनके चुनिंदा डिजाइन को कैसे करें कैरी, बता रही हैं फैशन स्टाइलिस्ट फरजाना रहमान।

कैसे बनाएं स्टाइललिश: लेग चेन को अगर आप शॉर्ट ड्रेसेज के साथ नहीं पहनना चाहती हैं तो इसे जींस या लेगिंग्स के ऊपर पहनें। आप साइड कट लॉन्ग ड्रेस के साथ भी इसे कंबाइन कर सकती हैं। इसके साथ ज्यादा हेवी ज्यूलरी पहनने से बचें, क्योंकि लेग चेन अपने आप में ही बोल्ड स्टाइल है। अगर आप इसे पहने फेवरिट डेनिम शॉर्ट के साथ पहनना चाहती हैं तो अपने लुक को सिंपल रखें। चेन को आप जिस डायरेक्शन में चाहें, पहन सकती हैं।

बोल्ड है ये फैशन: लेग चेन चूंकि थाइज में पहनी जाने वाली एक्सेसरी है, इसलिए इसका लुक और स्टाइल दोनों बहुत बोल्ड है। इस चेन को वेस्टबैंड की तरह कमर में बांधा जाता है। चेन का जो हिस्सा पैरों पर आता है वह एडजस्टेबल होता है, इसलिए यह हर साइज के पैरों पर जंचती है। आप अपनी पसंद और अंदाज के हिसाब से गोल्ड, सिल्वर और आर्टिफिशियल लेग चेन ले सकती हैं।

This post has already been read 7257 times!

Sharing this

Related posts