मौज-मस्ती के लिए मशहूर दुनिया के पांच शहर….

आमतौर पर हर इंसान के अंदर कहीं न कहीं एक खानाबदोशनूमा आदमी रहता है। जो कहीं न कहीं भटकना जरूर चाहता है। ऐसा इसलिए है क्योंकि वर्तमान समय में एक आम आदमी का दैनिक जीवन इस तरह का हो गया है कि वो सब कुछ छोड़कर कहीं न कहीं भाग जाना चाहता है। आदमी चिंता मुक्त कुछ समय मस्ती-मजे करके बिताना चाहता है। लोगों ने काम कर-करके पैसा बहुत कमा लिया है लेकिन मन की शांति कहीं हासिल नहीं कर पा रहा है। इसलिए हम आपके लिए दुनिया के पांच ऐसे शहरों की जानकारी लेकर आएं हैं जहां जाकर आप अपनी बेरंग जिंदगी में थोड़ रंग भर सकते हैं।

पटाया, थाईलैंड
थाईलैंड का तो नाम सुन कर ही आपको समझ आ गया होगा कि क्यों पटाया इस सूची में है। इस शहर में लीगल वैश्यालय, न्यूड बीचेस, मसाज पार्लर, घंटों के हिसाब से होटल आराम से मिल जायेंगे। अगर तिजुआना में दारू पानी से सस्ती है तो पटाया में पानी से सस्ता सेक्स है। इसलिए इस सूची में पटाया को पहले नंबर पर रखा गया है।

तिजुआना, मेक्सिको
मेक्सिको के इस शहर में दारू पानी से ज्यादा सस्ती है, वैश्यावृत्ति लीगल है और अमेरिकन डॉलर दे कर आप कोई भी काम करवा सकते हैं। यही वजह है कि इस शहर में कैजुअल सेक्स को इतना बढ़ावा मिलता है।

एम्स्टर्डम, द नेथरलैंड्स
एम्स्टर्डम जाने के सपने कई लोगों ने देखे होंगे, क्योंकि वहां इतनी स्वतंत्रता है कि आप विश्वास नहीं कर सकते। वैश्यावृत्ति तो वहां वैध है ही, साथ ही कई प्रकार के ड्रग्स भी दुकानों पर मिलते हैं। यहां सुरक्षित सेक्स के लिए भी लोगों को जागरूक किया जाता है। इसलिए अगली बार अगर आपका कोई दोस्त एम्स्टर्डम जाने की बात करे तो समझ जाइयेगा कि उसके इरादे क्या हैं।

लास वेगस, नवादा
अपने कैसिनोस की वजह से विश्वविख्यात, लास वेगस जुआरियों के लिए तो जन्नत है ही, साथ ही यहां वैश्याएं एक फोन कॉल पर उपलब्ध हैं। इस शहर को सिन सिटी ऐसे ही नहीं कहते हैं।

रियो डी जनेरिओ, ब्राजील
ब्राजील में आपको दुनिया की सबसे सुन्दर महिलाएं देखने को मिल जाएंगी। यहां कई टॉपलेस बीचेस और लीगल वैश्यालय हैं। यहां की जिंदादिली की वजह से कई फेस्टिवल्स भी रियो में देखने को मिल जाते हैं। ऐसे माहौल में लोगों की सेक्स के प्रति उदारता देखने को मिलती है। किसी भी फेस्टिवल के समय, ब्राजील की पार्टियों में खूब दारू और सेक्स देखने को मिलता है, जो कि सुबह 5 बजे तक चलती हैं।

This post has already been read 40924 times!

Sharing this

Related posts