Bermo: पिता करते है कपड़े धुलाई का काम,बेटे ने किया नाम रोशन, गोल्ड मेडल एवं पशस्ति पत्र से सम्मानित

Bermo : गोमिया के छात्र मोहम्मद कौसर ने उत्तर प्रदेश के जननायक चंद्रशेखर विश्वविद्यालय बलिया में मास्टर ऑफ एडुकेशन (एमएड) की परीक्षा में प्रथम श्रेणी से उत्तीर्ण कर पूरे विश्वद्यालय में पंचम स्थान प्राप्त किया है. शानदार उपलब्धि पर उन्हें 24 जनवरी को विश्वविद्यालय के तृतीय दीक्षांत समारोह में उत्तर प्रदेश की गवर्नर आनंदी बेन पटेल ने प्रमाण-पत्र, गोल्ड मेडल एवं पशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया. अपनी शानदार उपलब्धि पर कौसर ने बताया कि वह गोमिया के कसवागढ़ा में रहकर पढ़ाई की है.

Bollywood : 2022 में रिलीज होगी बॉलीवुड की ये देशभक्ति फिल्में, जिसका दर्शकों को बेसब्री के साथ इंतजार है

मोहम्मद कौसर की प्रारंभिक गोमिया के लोयोला हाई स्कूल में हुई. उन्होंने इंटरमीडिएट, बीएससी एवं एमएससी (रसायनशास्त्र) की पढ़ाई एएन कॉलेज पटना, बीएड मगध विश्वविद्यालय एवं एमएड जननायक चंद्रशेखर विश्वविद्यालय से की.

क्या आपको पता है झारखण्ड सरकार की योजनाओं के पीछे कौन है

उनके पिता लाल मोहम्मद कपड़े धोने का काम करते हैं. बड़ी मुश्किल उन्होंने उच्च शिक्षा हासिल की है. उनकी पढ़ाई में माता-पिता, भाई-बहन और शिक्षकों का अहम योगदान है.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें और खबरें देखने के लिए यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। www.avnpost.com पर विस्तार से पढ़ें शिक्षा, राजनीति, धर्म और अन्य ताजा तरीन खबरें

This post has already been read 26269 times!

Sharing this

Related posts