ताजा खबरेमनोरंजन

Bollywood : 2022 में रिलीज होगी बॉलीवुड की ये देशभक्ति फिल्में, जिसका दर्शकों को बेसब्री के साथ इंतजार है

Entertainment : बुधवार को हमारा देश 73वां गणतंत्र दिवस मना रहा है। देशभक्ति से ओतप्रोत फिल्में और गीत हमारे दिलों में देश के प्रति खास प्यार और जुनून बढ़ाती हैं। गणतंत्र दिवस के इस खास मौके पर हम आपको बता रहे हैं बॉलीवुड की उन देशभक्ति की फिल्मों के बारे में, जिसका दर्शकों को बेसब्री के साथ इंतजार है।

आरआरआर

एसएस राजामौली निर्देशित मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘आरआरआर’ लम्बे समय से चर्चा में है। फिल्म में जूनियर एनटीआर, राम चरण, अजय देवगन और आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में हैं। ‘आरआरआर’ की कहानी प्रसिद्ध स्वतंत्रता सेनानी कोमाराम भीम और अल्लूरी सीतारामाराजू के युवा दिनों के एक काल्पनिक वर्णन पर आधारित है। इन दोनों स्वतंत्रता सेनानियों ने ब्रिटिश आर्मी के साथ हैदराबाद के निजाम के खिलाफ लड़ाई लड़ी थी। फिल्म के अन्य कलाकारों में अंतरराष्ट्रीय अभिनेता रे स्टीवेन्सन, एलिसन डूडी और ओलिविया मॉरिस भी शामिल हैं। यह फिल्म इसी साल 18 मार्च या 28 अप्रैल को रिलीज हो सकती है।

Business : नोटबंदी के 5 साल बाद कैश और डिजिटल ट्रांजैक्शन में हुआ ये बदलाव

मेजर

आगामी फिल्म ‘मेजर’ 26/11 मुंबई आतंकी हमले में शहीद मेजर संदीप उन्नीकृष्णन की बायोपिक है। फिल्म में अदिवी शेष मेजर संदीप उन्नीकृष्णन के किरदार में हैं। फिल्म शहीद मेजर संदीप उन्नीकृष्णन की जिंदगी के कई पहलुओं को दिखाया जाएगा। मेजर संदीप उन्नीकृष्णन मुंबई के ताज होटल में हुए 26/11 के आतंकी हमले में अपना फर्ज निभाते हुए शहीद हो गये थे। फिल्म में अदिवी शेष के अलावा शोभिता धूलिपाला और सई मांजरेकर अहम किरदारों में नजर आएंगी। फिल्म का निर्माण साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू ने किया है।

तेजस

कंगना रनौत की आगामी फिल्म ‘तेजस’ भी इस साल सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है। फिल्म ‘तेजस’ में कंगना एयर फोर्स के पायलट की भूमिका में नजर आएंगी। यह पहला मौका है जब कंगना किसी फिल्म में फाइटर पायलट की भूमिका में नजर आएंगी। यह एक देशभक्ति फिल्म होगी। यह फिल्म इसी साल 5 अक्टूबर को रिलीज होगी।

पिप्पा

ईशान खट्टर और मृणाल ठाकुर की अपकमिंग फिल्म ‘पिप्पा’ भी एक देशभक्ति फिल्म है। फिल्म में ईशान खट्टर ब्रिगेडियर बलराम सिंह मेहता का किरदार निभाते नजर आएंगे। साल 1971 में ब्रिगेडियर बलराम सिंह मेहता ने भारत-पाकिस्तान युद्ध के दौरान पूर्वी मोर्चे पर लड़ाई लड़ी थी। फिल्म की कहानी उन्हीं की किताब ‘द बर्निंग चैफिस’ पर आधारित है। यह फिल्म 9 दिसंबर 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

इसे भी देखें : मुड़हर पहाड़ : पिकनिक का नया स्पॉट

अटैक

जॉन अब्राहम, जैकलीन फर्नाडीज और रकुलप्रीत अभिनीत एक्शन थ्रिलर फिल्म अटैक इसी साल 28 जनवरी को रिलीज होगी। देशभक्ति पर आधारित फिल्म अटैक एक ऐसी घटना पर आधारित है, जिसमें आतंकवादियों द्वारा होस्टेज बनाए जाने के कारण पूरा देश घुटनों पर आ जाता है। फिल्म में जॉन अब्राहम एक रेंजर ऑफिसर की भूमिका में होंगे।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें और खबरें देखने के लिए यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। www.avnpost.com पर विस्तार से पढ़ें शिक्षा, राजनीति, धर्म और अन्य ताजा तरीन खबरें

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button