Entertainment,नुसरत जहां बनी मां, जानें बेटा हुआ या बेटी

Kolkatta : TMC की सांसद और एक्ट्रेस नुसरत जहां मां बन गई हैं. एक्ट्रेस ने बेटे को जन्म दिया है. नुसरत जहां को 25 अगस्त की रात कोलकाता के Neotia अस्पताल में भर्ती कराया गया था. एक्टर यश दासगुप्ता नुसरत को अस्पताल लेकर आए थे.डिलीवरी से पहले नुसरत ने अपनी फोटो इंस्टा पर शेयर कर लिखा था- Faith Over Fear positivity #morningvibes.

और पढ़ें : Jharkhand,इलाज के लिए बिहार से रामगढ़ आया था युवक, फंदा लगाकर किया आत्महत्या

जून के महीने में सामने आई थी प्रेग्नेंसी की बात

बता दें, नुसरत जहां (Nusrat Jahan) की प्रेग्नेंसी की खबरें जून के महीने में सामने आईं, जब उनका बेबी बंप लोगों के सामने आया. इसके बाद लगातार नुसरत जहां और निखिल जैन के रिश्ते को लेकर सवाल उठने लगे. इस पर निखिल ने प्रेग्नेंसी की बात के बारे में कुछ भी न पता होने की बात कही. साथ ही कहा कि दोनों अलग हो गए हैं और अलग ही घरों में रहते हैं. इसके बाद ही बांग्ला एक्टर यश दास गुप्ता से रिश्ते की बात भी सामने आई. वैसे बता दें, नुसरत जहां (Nusrat Jahan) की ओर से यश दास गुप्ता के साथ रिश्ते को लेकर कोई बयान सामने नहीं आया है. 

पति से नहीं है तालमेल

इस पूरे मामले के सामने आने के बाद बांग्ला फिल्म इंडस्ट्री की एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने अपने पति निखिल जैन (Nikil Jain) से बिगड़े संबंधों के बारे में अपना बयान दिया था. उनकी बातों ने लोगों को हैरान कर दिया था. नुसरत ने अपनी शादी को पूरी तरह से गैर कानूनी और अवैध बताया था. नुसरत जहां ने खुद एक बयान जारी किया, जिसमें पति निखिल से अलग होने की बात कही. निखिल का नाम लिए बिना ही नुसरत जहां ने उनके ऊपर फाइनेंशियल फ्रॉड करने का आरोप लगाया था. बांग्ला फिल्म इंडस्ट्री की एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) के अपने पति निखिल जैन (Nikil Jain) ने भी बिगड़े संबंधों के बारे में अपना बयान दिया था. उनके पति का कहना है कि वो और नुसरत बीते कई महीनों से साथ नहीं रह रहे. ऐसे में उन्हें नहीं पता कि वो किसके बच्चे की मां बनने वाली हैं.  निखिन ने भी सफाई देते हुए कहा था कि उन्होंने कोई फाइनेंशियल फ्रॉड नहीं किया है. 

इसे भी देखें : कुख्यात साइबर अपराधी सीताराम मंडल गिरफ्तार

2019 में निखिल जैन से की थी शादी

नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने 19 जून 2019 को निखिल जैन (Nikhil Jain) ने तुर्की के बोडरम सिटी में सात फेरे लिए थे. दोनों की शादी हिंदू और क्रिश्चियन रीति-रिवाज से हुई थी. नुसरत और निखिल ने रिसेप्शन का आयोजन कोलकाता के आईटीसी रॉयल होटल में किया था, जहां राजनीति और फिल्मी दुनिया समेत दूसरे क्षेत्रों की कई बड़ी हस्तियां शामिल हुई थी. हालांकि इस साल जून में नुसरत जहां ने बताया था कि उनकी शादी भारत में मान्य नहीं है.

मां बनने के बाद नुसरत जहां को फैंस और सेलेब्स बधाई दे रहे हैं. मिमी चक्रवर्ती ने नुसरत को मां बनने पर बधाई दी है.वहीं कुछ ट्राॅलर्स उन्हें ट्राॅल कर उनके बच्चे के पिता का नाम पूछ रहे हैं.

This post has already been read 25913 times!

Related posts