Entertainment : 2019 में मिस यूएसए रहीं चेस्ली क्रिस्ट ने किया सुसाइड,हर कोई हैरान

Entertainment : 30 वर्षीय चेस्ली क्रिस्ट ने रविवार को न्यूयॉर्क के 60 मंजिली ओरियन बिल्डिंग की इमारत से छलांग लगा कर सुसाइड कर ली। मिस यूएसए-2019 रहीं चेस्ली क्रिस्ट अब इस दुनिया में नहीं रहीं। सोशल मीडिया के जरिये हर कोई उन्हें श्रद्धांजलि दे रहा है। यह खबर जैसे ही सामने आई हर कोई हैरान रह गया। वहीं मिस यूनिवर्स 2021 हरनाज संधू भी चेस्ली क्रिस्ट के निधन से सदमे में हैं। हरनाज संधू ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर चेस्ली के साथ अपनी तस्वीर शेयर कर लिखा, ‘यह खबर दिल तोड़ने वाली है जिस पर यकीन नहीं हो पा रहा है। आपकी आत्मा को शांति मिले चेस्ली।

Jharkhand : सरकार बजट पेश कर बेहतर परिणाम प्राप्त करने का प्रयास करेगी : हेमन्त सोरेन

उनके निधन की खबर सामने आने के बाद हर कोई हैरान और स्तब्ध है। किसी के लिए भी यह यकीन करना मुश्किल हो रहा है कि चेस्ली ऐसा कुछ कर सकती हैं। ब्यूटी क्वीन चेस्ली क्रिस्ट ने मई 2019 में मिस यूएसए का खिताब जीता था!

क्या आपको पता है झारखण्ड सरकार की योजनाओं के पीछे कौन है

वे पेशे से वकील थीं। वे सोशल वर्क के तौर पर कैदियों के लिए भी काम करती थीं। इसके अलावा वह एक फैशन ब्लॉगर, मॉडल और टीवी प्रजेंटर भी थी। उन्होंने एंटरटेनमेंट शो एक्स्ट्रा के लिए एक संवाददाता के रूप में भी काम किया था।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें और खबरें देखने के लिए यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। www.avnpost.com पर विस्तार से पढ़ें शिक्षा, राजनीति, धर्म और अन्य ताजा तरीन खबरें

This post has already been read 82064 times!

Sharing this

Related posts