इंजीनियर ने पत्नी के साथ पिया जहर फिर टाइल्स कटर से काटा अपने बेटा-बेटी का गला

भोपाल। राजधानी के मिसरोद थाना क्षेत्र में हत्या और आत्महत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां शनिवार को सिविल इंजीनियर ने पत्नी के साथ जहर पी लिया। साथ ही, बेटे और बेटी का टाइल्स कटर से गला काट दिया। इंजीनियर और उसके बेटे की मौत हो गई है। वहीं, बेटी और पत्नी को गंभीर हालत में हमीदिया अस्पताल में भर्ती किया गया है। घटना के पीछे प्रारंभिक तौर पर आर्थिक तंगी का कारण सामने आ रहा है।

File Photo

मिसरोद थाना पुलिस के अनुसार रवि ठाकरे (55) पुत्र लक्ष्मण राव ठाकरे मल्टी सहारा इस्टेट में पत्नी रंजना ठाकरे (50) , बेटा चिराग ठाकरे (16) और बेटी गुंजन ठाकरे (14) के साथ रहते थे।

और पढ़ें : रांची कमिश्नर ने हाईकोर्ट के स्टेटस का जिक्र किए बिना ही भेज दी डीसी के खिलाफ रिपोर्ट

जानकारी के अनुसार शनिवार सुबह करीब 8:30 बजे तक जब घर का कोई सदस्य नहीं उठा, तो पड़ोसियों को शंका हुई। उन्होंने खिड़की से झांक कर देखा, तो एक कमरे में रवि और रंजना तथा दूसरे में बेटा और बेटी निश्चेत पड़े थे।

खून से सनी टाइल्स कटर, जहर

पड़ोसियों ने तुरंत पुलिस को इसकी सूचना दी। सूचना पर एसपी साईं कृष्णा, एएसपी राजेश भदौरिया, एसडीओपी अमित मिश्रा और मिसरोद थाना प्रभारी निरंजन शर्मा मौके पर पहुंचे। पुलिस ने दरवाजा तोड़कर अंदर देखा, तो एक कमरे में रवि और रंजना ठाकरे बेहोश पड़े थे। उनके मुंह से झाग निकल रहा था। दूसरे कमरे में चिराग और गुंजन खून से लथपथ पड़े थे।

पुलिस ने चारों को तत्काल अस्पताल भिजवाया, जहां डॉक्टरों ने रवि और चिराग को मृत घोषित कर दिया। वहीं, गुंजन और रंजना की हालत भी गंभीर है। मौके पर खून से सनी टाइल्स कटर भी मिली है। पुलिस को आशंका है कि पहले रवि और रंजना ने जहर पीया है। इसके बाद इंजीनियर ने सोते में बेटे-बेटी का कटर से गला रेता है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

ज्यादा ख़बरों के लिए आप हमारे फेसबुक पेज पर भी जा सकते हैं : https://www.facebook.com/avnpostofficial

This post has already been read 166212 times!

Sharing this

Related posts