विधायक बंधु तिर्की के खिलाफ ईडी ने की जांच शुरू

रांची। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने मांडर विधानसभा क्षेत्र के विधायक बंधु तिर्की के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग अधिनियम में भी अनुसंधान शुरू कर दिया है। बंधु तिर्की के खिलाफ आय से अधिक संपत्ति मामले में विशेष सीबीआई अदालत के फैसले के बाद ईडी ने भी बंधु तिर्की के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग की जांच पुनः प्रारंभ कर दी है। ईडी सूत्रों ने बुधवार को बताया कि बंधु तिर्की के खिलाफ जांच शुरू कर दी गई है।

और पढ़े : अनियंत्रित बस ने जीप और ऑटो को मारी टक्कर, कई घायल

उल्लेखनीय है कि विधायक बंधु तिर्की के पास आय से सात लाख 22 हजार 167 रुपये अधिक की संपत्ति के मामले में बीते 28 मार्च को सीबीआई के विशेष न्यायाधीश की अदालत ने यह आदेश दिया था कि ईडी मनी लॉन्ड्रिंग मामले में भी इस मामले को देखे।

इसे भी देखें : एक बार जरूर जाएं नकटा पहाड़…

विधायक बंधु तिर्की के खिलाफ सीबीआई ने फैसले की कापी झारखंड विधानसभा के अध्यक्ष, भारत निर्वाचन आयोग, झारखंड राज्य के चुनाव आयुक्त और रांची के उपायुक्त को आगे की कार्रवाई के लिए भेज दिया है। आय से अधिक संपत्ति के मामले में विधायक बंधु तिर्की को तीन साल के सश्रम कारावास की सजा सुनाई गई थी। उन पर तीन लाख रुपये का जुर्माना भी लगा था।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें और खबरें देखने के लिए यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। www.avnpost.com पर विस्तार से पढ़ें शिक्षा, राजनीति, धर्म और अन्य ताजा तरीन खबरें…

This post has already been read 13721 times!

Sharing this

Related posts