उपायुक्त ने हरी झंडी दिखाकर रन फॉर इलेक्शन को रवाना किया

मेदिनीनगर । लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर सोमवार की सुबह पलामू समाहरणालय भवन से पुलिस लाइन तक रन फॉर इलेक्शन का आयोजन किया गया। उपायुक्त डॉ. शांतनु कुमार अग्रहरि ने रन फॉर इलेक्शन और पोषण रैली को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। इसके पूर्व उपायुक्त के निर्देश पर रन फॉर इलेक्शन में पहुंचे सभी लोगों से मतदाता प्रतिज्ञा पत्र भरवाया गया। वहीं उपायुक्त डॉ. शातनु कुमार अग्रहरि ने मतदान को लेकर सभी को शपथ दिलाई। उपायुक्त ने शपथ दिलाया कि, “हम, भारत के नागरिक, लोकतंत्र में अपनी पूर्ण आस्था रखते हुए यह शपथ लेते हैं कि हम अपने देश की लोकतांत्रिक परंपराओं की मर्यादा को बनाए रखेंगे तथा स्वतंत्र, निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण निर्वाचन की गरिमा को अक्षुण्ण रखते हुए निर्भीक होकर धर्म, वर्ग, जाति, समुदाय, भाषा अथवा अन्य किसी भी प्रलोभन से प्रभावित हुए बिना आगामी लोकसभा चुनाव 2019 में अपने मताधिकार का प्रयोग करेंगे।
उपायुक्त ने सभी से मताधिकार का प्रयोग करने की भी अपील की। वहीं रन फॉर इलेक्शन में शामिल सभी व्यक्तियों ने अपने मताधिकार का प्रयोग करने को लेकर जागरूकता का संदेश लिए रवाना हुए। रन फॉर इलेक्शन में शामिल सभी व्यक्तियों ने भी लोकसभा चुनाव में मतदान करने के लिए सभी से अपील किया।
मौके पर समाज कल्याण पदाधिकारी शत्रुंजय कुमार, उप निर्वाचन पदाधिकारी शैलेश कुमार, जिला परिवहन पदाधिकारी भागीरथ प्रसाद, अनुमंडल पदाधिकारी एनके गुप्ता के अलावा अन्य पदाधिकारी के अलावा आंगनबाड़ी सेविका-सहायिका, महिला प्राथमिक शिक्षक शिक्षा महाविद्यालय की प्रशिक्षु शिक्षिकाएं, गिरिवर प्लस टू उच्च विद्यालय के विद्यार्थी, स्थानीय खिलाड़ी, स्कूली विघार्थी सहित अन्य ने भाग लिया।

This post has already been read 6174 times!

Sharing this

Related posts