ऑल झारखंड आर्टिस्ट एंड कल्चर एसोसिएशन के वार्षिकोत्सव में होगा डांस, ड्रामा और सगीत

ऑल झारखंड आर्टिस्ट एंड कल्चर एसोसिएशन (All Jharkhand Artists and Culture Association) की बैठक रातू रोड स्थित प्रधान कार्यालय में अध्यक्ष रंजीत बिहारी तथा सचिव मेहुल प्रसाद की उपस्थिति में सम्पन्न हुई। बैठक का मुख्य एजेंडा 29 मई को एसोसिएशन के वार्षिकोत्सव (annual festival) में आयोजित होने वाले कार्यक्रमों की रूप रेखा तय करना था। मौके पर उपस्थित सभी कलाकारों ने अपनी अपनी बातें सभी के समक्ष रखीं। अभिनेत्री मोनीता ने मातृ दिवस और ईश्वर शीर्षक पर नाट्य मंचन करने की बात कही।

इसे भी देखे : “एकल कार्निवाल” जिसमे लोगो ने शॉपपिंग, फूडिंग और खेल का मजा उठाया

वही वरिष्ठ अभिनेत्री झरना चक्रवर्ती द्वारा रचित नाटक “नेताजी” पर चर्चा की गई। इवेंट ऑर्गनाइजर प्रियंका जायसवाल ने नवोदित कलाकारों के साथ मिलकर “भ्रूण हत्या” जैसे गंभीर शीर्षक पर ड्रामा पेश करने की जिम्मेदारी ली। मशहूर डांस कोरियोग्राफर संदीपिका रॉय की टीम 4 अलग अलग थीम पर डांस प्रस्तुत करेगी। मौके पर उपस्थित आरिफ बट्ट ने बताया कि इस बार वार्षिकोत्सव में स्वर कोकिला लता मंगेश्कर जी तथा बप्पी लाहिरी जी को श्रद्धांजलि दी जाएगी। साथ में कार्यक्रम को संगीतमय बनाने की जिम्मेदारी अरशद उबैद जी संभालेंगे।

इसे भी देखे : कुएं से महिला का शव बरामद, कमर और हाथ-पैर में बंधी थी रस्सी


एसोसिएशन के संरक्षक प्रणव कुमार बब्बू ने कलाकारों के लिए लाइब्रेरी बनाने तथा प्रैक्टिस के लिए हॉल मुहैया करवाने पर अपनी बातें रखी।
एजेएसीए के अध्यक्ष रंजीत बिहारी जी ने अंशु तिवारी को कमिटी का मीडिया प्रभारी नियुक्त किया है। एसोसिएशन के सचिव मेहुल प्रसाद ने बताया कि वार्षिकोत्सव कार्यक्रम 3 घंटे का होगा कमिटी के सदस्य कार्यक्रम को लेकर जोर शोर से लगे हैं। कार्यक्रम में मुम्बई से भी कई कलाकारों के आने की संभावना है जिसे जल्द अंतिम रूप देकर सभी को बता दिया जाएगा। बैठक में मुख्य रूप से राजेश कुमार साहू, समीर कुमार, प्रियांशु आदि उपस्थित थे।

This post has already been read 12731 times!

Sharing this

Related posts