कांग्रेस को झारखंड के नेताओं पर भरोसा नहीं, बिहार से उधार में लायी है प्रत्‍याशी : रघुवर दास

धनबाद : सोमवार को सीएम रघुवर दास धनबाद सांसद और बीजेपी प्रत्‍याशी पीएन सिंह के नामांकन कार्यक्रम में पहुंचे. धनबाद के जिला परिषद मैदान में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुये सीएम रघुवर दास ने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा. सीएम ने कहा कि कांग्रेस गरीबी हटाओ का नारा दे रही है, मगर इतिहास गवाह है कि कांग्रेस के राज में गरीबी तो नहीं हटी, मगर गरीब और गरीब होते चले गये. उन्‍होंने कहा कि ये चुनाव 55 साल के कुशासन बनाम 5 साल के सुशासन का है. उन्‍होंने कहा कि महागठबंधन नहीं ठगबंधन है. उन्‍होंने कहा कि कांग्रेस झारखंड की क्‍या बात करेगी, इनके अध्‍यक्ष को झारखंड के क ख ग के बारे में नहीं पता है. उन्‍होंने कहा कि कांग्रेस को झारखंड के नेताओं पर भरोसा नहीं है, इसलिए बिहार से धनबाद के लिए उधार में प्रत्‍याशी लाये हैं.

मौके पर सीएम रघुवर दास ने पीएम मोदी की तारीफ की. सीएम ने क‍हा कि मोदी दिन रात गरीबों के लिए काम कर रहे हैं. इसलिए उनके हाथों को मजबूत करना है. धनबाद में एक बार‍ फिर कमल खिलाना है. उन्‍होंने कहा कि 2014 में देश ने एक सशक्‍त प्रधानमंत्री चुना. जिसने दुश्मनों को घर में घुसकर करारा जवाब दिया. सेना को खुली छूट दी, देश की सुरक्षा के साथ उसने कोई समझौता नहीं किया. उन्‍होंने कहा कि आज आतंकियों की हिम्मत नहीं होती है कि वो हिंदुस्तान की तरफ आंख उठा कर देख सकें. उन्‍होंने कहा कि धनबाद की जनता ने देश के विकास को ध्‍यान में रखकर हमेशा वोट किया है. इस बार फिर हमें नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाना है.

मौके पर बीजेपी प्रत्‍याशी पीएन सिंह, झारखंड प्रदेश प्रभारी मंगल पांडेय, बिरंची नारायण, मंत्री अमर बाउरी, जेपी पटेल समेत कई नेता मौजूद रहे. झामुमो के बागी विधायक जेपी पटेल ने भी संबोधित किया. इस दौरान जेपी पटेल ने मोदी की जमकर तारीफ की. वहीं झामुमो पर भी जमकर निशाना साधा.

This post has already been read 6820 times!

Sharing this

Related posts