टाटीसिल्‍वे में सभा कर सीएम ने संजय सेठ के लिए मांगा वोट, कहा- महागठबंधन नहीं ठगबंधन है

रांची : राजधानी रांची के टाटीसिल्‍वे में मंगलवार को सीएम रघुवर दास ने सभा को संबोधित किया. इस मौके पर सीएम रघुवर दास ने लोगों को संबोधित करते हुये सरकार की उपलब्धियों को गिनाया और बीजेपी के पक्ष में वोट करने की अपील की. सीएम ने कहा कि आप लोग अपना वोट सोच समझकर दें. आपका एक वोट देश को मजबूत करेगा. आपका एक गलत वोट आपको पांच साल तक पछताने पर मजबूर कर देगा.

सीएम रघुवर दास ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गरीबों की समस्‍या को ध्‍यान में रखते हुये आयुष्‍मान योजना लागू किया, जिससे देश भर के गरीबों को फायदा मिल रहा है. गरीब परिवार को पांच लाख तक का इलाज मुफ्त में हो रहा है. इसी तरह देश के किसानों, गरीबों, महिलाओं, बेटियों की समस्‍या को पहली बार पीएम मोदी ने समझा और सभी के लिए योजना लायी, जिसका आज लोगों को फायदा मिल रहा है. चाहे वो पीएम आवास योजना हो, किसानों के लिए आशीर्वाद योजना हो या शौचालय योजना. सभी से गरीबों को फायदा हो रहा है.

आगे उन्‍होंने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्‍व में देश सशक्‍त हुआ है. आज आतंकवादियों में भारत का खौफ है. हमारा सेना मजबूत हुआ है. उन्‍होंने कहा कि डबल इंजन की सरकार से देश और राज्‍य दोनों को फायदा हो रहा है. कांग्रेस ने एक निर्दलीय को मुख्‍यमंत्री बनाकर 4 हजार करोड़ रुपये का घोटाला किया. झारखंड में जो महागठबंधन हुआ है ये ठगबंधन है. ये सभी लोग मिलकर झारखंड को लूटने का काम किया है. इसलिए सोच समझकर अपना मतदान करें.

This post has already been read 6446 times!

Sharing this

Related posts