स्कूल की टाइमिंग में फिर बदलाव, सुबह इतने से खुलेंगे सारे स्कूल

रांची। रांची के उपायुक्त छवि रंजन ने मौसम में हुए बदलाव को लेकर दो मई को जारी हुए आदेश को फिर से विलोपित करते हुए पुराने समय में ही स्कूलों के संचालन का निर्देश दिया है। फिर सुबह 6 बजे से 12 बजे तक ही स्कूलों की कक्षा का संचालन होगा।

और पढ़ें : सवा सौ साल से धर्म की पताका फहरा रहा रामकृष्ण मिशन

लगातार पड़ रही गर्मी को देखते हुए उपायुक्त की ओर से सभी सरकारी, निजी एवं अन्य स्कूलों के समय में बदलाव किया था। दो मई को इस संबंध में आदेश जारी किया गया था। छात्र- छात्राओं के स्वास्थ्य हित के मद्देनजर सभी स्कूलों की कक्षा का संचालन सुबह छह बजे से पूर्वाहन 10:30 बजे तक निर्धारित की गयी थी। लेकिन अब फिर से इस आदेश को विलोपित करते हुए पुराने समय के अनुसार ही कक्षाएं संचालित होंगी।

इसे भी देखें : क्या आप कभी गए हैं रंगरौली धाम!

13 अप्रैल को पूर्व में जो स्कूलों का समय छह बजे से दोपहर 12:00 बजे तक निर्धारित हुआ था । उसे ही लागू करने का आदेश दिया गया है। इस संबंध में बुधवार को डीपीआरओ प्रभात कुमार ने बताया कि पूर्व की व्यवस्था को लागू करने का नया आदेश जारी हुआ है।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें और खबरें देखने के लिए यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। www.avnpost.com पर विस्तार से पढ़ें शिक्षा, राजनीति, धर्म और अन्य ताजा तरीन खबरें…

This post has already been read 11889 times!

Sharing this

Related posts