अभिनेत्री राखी सावंत के खिलाफ रांची में मामला दर्ज

रांची। अभिनेत्री राखी सावंत के खिलाफ रांची के एसटी/एससी थाने में केन्द्रीय सरना समिति के अध्यक्ष अजय तिर्की ने मामला दर्ज कराया है। अजय तिर्की ने कहा कि राखी सावंत ने आदिवासी महिलाओं का मजाक उड़ाया है। उन्होंने कहा कि इन दिनों राखी सावंत का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें राखी सावंत खुद के लुक को आदिवासी लुक बता रही है। साथ ही अश्लील हरकत करती दिख रही है। राखी के इस हरकत से आदिवासी समाज को ठेस पहुंचा है।

इसे भी देखें : एक बार जरूर जाएं नकटा पहाड़…

आदिवासी समाज के लोगों का कहना है कि हमारे समाज में महिलाओं को काफी सम्मान दिया जाता है लेकिन राखी सावंत के इस हरकत से आदिवासी महिलाओं के सम्मान में ठेस पहुंचा है। इससे हमारे समाज के लोगों में काफी आक्रोश है।

और पढ़ें : बचपन बचाओ आंदोलन के प्रयासों से दो ट्रैफिकर को 14 साल की कैद

अजय तिर्की ने कहा कि राखी सावंत को हमारे समाज के लोगों और महिलाओं से माफी मांगनी चाहिए। जब तक राखी माफी नहीं मांगती आदिवासी समाज विरोध करता रहेगा। उन्होंने कहा कि वह केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा से भी अनुरोध करेंगे की वे राखी सावंत के खिलाफ कार्रवाई करें। एसटी/ एससी थाने के प्रभारी ने बताया कि पूरे मामले की जांच की जा रही है।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें और खबरें देखने के लिए यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। www.avnpost.com पर विस्तार से पढ़ें शिक्षा, राजनीति, धर्म और अन्य ताजा तरीन खबरें…

This post has already been read 76052 times!

Sharing this

Related posts