फोन कर जंगल में बुलाया और गर्दन में कपड़ा लपेटकर उसकी हत्या कर दी

Ranchi : सिकिदिरी थाना पुलिस ने हत्याकांड का खुलासा करते हुए आरोपित मालिया बेदिया को गिरफ्तार किया है। इसके पास से एक मोबाइल फोन और मृतका का मोबाइल फोन बरामद किया गया है।

और पढ़ें : रांची की फर्जी महिला आईएएस अफसर हुई गिरफ्तार

ग्रामीण एसपी नौशाद आलम ने शुक्रवार को प्रेस कांफ्रेंस में बताया कि प्रेम प्रसंग में सुरोधनी कुमारी की हत्या की गई थी। मालिया बेदिया सुरोधनी से प्यार करता था। सुरोधनी का विवाह रामगढ़ के गोला थाना क्षेत्र में हुआ था।इसी से नाराज होकर मालिया बेदिया ने सुरोधनी की हत्या की थी। एसपी ने बताया कि सुरोधनी कुमारी हत्या को लेकर उसके भाई रोहिया बेदिया ने अज्ञात अपराधियों के खिलाफ 20 जुलाई को थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई थी।

मामले की गंभीरता को देखते हुए सिल्ली डीएसपी अनिमेष नैथानी के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया। टीम ने त्वरित कार्रवाई करते हुए घटना में संलिप्त अपराधी मालिया बेदिया को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार अपराधी की निशनदेही पर घटना में प्रयुक्त दोनों मोबाइल फोन को बरामद किया गया।

इसे भी देखें : विधायक अम्बा प्रसाद ने पूर्व की बीजेपी सरकार पर साधा निशाना

पूछताछ में मालिया बेदिया ने पुलिस को बताया कि सुरोधनी कुमारी को मिलने के लिए उसने फोन कर जंगल में बुलाया और सुरोधनी के गर्दन में कपड़ा लपेटकर उसकी हत्या कर दी । हत्या करने के बाद उसका मोबाइल फोन भी अपने पास रख लिया।

This post has already been read 956 times!

Related posts