झारखंड में भाजपा को मिल रहा सभी वर्गों का समर्थनः नड्डा

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा है कि झारखंड विधानसभा चुनाव में मुख्यमंत्री रघुवर दास को सभी वर्गों की समर्थन मिल रहा है।। उनके नेतृत्व में राज्य सरकार ने जो बेहतर काम किया है, उससे सूबे में बहुत ही सकारात्मक सहयोग का वातावरण देखने को मिल रहा है।

रविवार को भाजपा मुख्यालय में आयोजित संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए नड्डा ने कहा कि समाज के सभी वर्गों का समर्थन रघुवर दास को मिल रहा है।पिछले पांच सालों में भाजपा की सरकार के कारण बदलाव देखने को मिला है, इसीलिए लोगों का समर्थन उभर कर आया है। उन्होंने कहा कि झारखंड में रघुवर दास के नेतृत्व में भ्रष्टाचार रोका गया है।

इसी के कारण प्रदेश विकास की ओर आगे बढ़ रहा है। इसके साथ ही पार्टी ने विधानसभा चुनाव के लिए 53 उम्मीदवारों की सूची भी जारी कर दी।

इससे पूर्व नड्डा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में बहुत से विषय जो लंबे समय से रुके हुए थे, चाहे वो अनुच्छेद 370 हो, जीएसटी हो, ट्रिपल तलाक हो, उनको निर्णायक मोड़ पर ले जाने का काम हुआ है। राम जन्म भूमि पर सुप्रीम कोर्ट द्वारा सर्वसम्मति से लिया गया फैसला है।

This post has already been read 309 times!

Sharing this

Related posts