भाजपा सरकार सबका साथ-सबका विकास के सिद्धांत पर चल रही है : रघुवर दास

रांची। झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास ने कहा कि भाजपा की सरकार सबका साथ-सबका विकास के सूत्र पर चल रही है। यह सरकार देश के बहुआयामी विकास के प्रति पूरी तरह समर्पित है।
दास ने मंगलवार को भाजपा के प्रदेश कार्यालय में ‘भारत के नाम की बात, मोदी के साथ’ अभियान प्रारंभ किया। प्रदेश कार्यालय में मुख्यमंत्री ने इस कार्यक्रम के लिए प्रचार रथ को रवाना किया। उन्होंने कहा कि 2014 के पूर्व देश में भ्रष्टाचार, आतंक, असुरक्षा का वातावरण था, जिसे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कुशल नेतृत्व में समाप्त करते हुए विकास के नए कीर्तिमान स्थापित किए गए। 132 योजनाओं के साथ देश में आम आदमी को विकास की मुख्यधारा से जोड़ा गया। जनधन, उज्जवला, आयुष्मान भारत, प्रधानमंत्री आवास योजना, अटल पेंशन जैसी योजनायें गरीबों को समर्पित रही है।
दास ने कहा कि यह प्रचार रथ सरकार की महत्वकांक्षी योजनाओं को प्रचारित भी करेगी। साथ ही इस कार्यक्रम के माध्यम से 10 करोड़ लोगों से सुझाव भी आमंत्रित किए गए हैं। जनता से प्राप्त सुझाव पार्टी के संकल्प पत्र में समाहित किए जायेंगे। उन्होंने कहा कि सुझाव में किसानों की बात, युवाओं की बात, महिला सशक्तिकरण की बात, समावेशी विकास की बात, गुड गर्वनेंस की बात, अर्थव्यवस्था की बात, इंफ्रास्ट्रक्चर की बात, मोदी के साथ जैसे विषय समाहित किए गए हैं।
उन्होंने कहा कि देश की जनता मोदी को पुनः प्रधानमंत्री बनाने को संकल्पित है। उन्होंने दावा किया कि 2014 की तुलना में इसबार और अधिक बहुमत के साथ नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में एनडीए की सरकार बनेगी। हमारा संकल्प है ‘अबकी बार 400 पार।’ इस अवसर पर प्रदेश उपाध्यक्ष उषा पांडेय, प्रिया सिंह पटेल, आदित्य साहू, प्रदेश महामंत्री अनंत ओझा, प्रदेश मंत्री नवीन जयसवाल, सुबोध सिंह गुड्डू आदि उपस्थित थे।

This post has already been read 10040 times!

Sharing this

Related posts