पंचायत चुनाव से पहले सरकार जाति प्रमाण पत्र बनाने की प्रक्रिया शुरू करे

सरकार के अनुसूचित जाति के प्रति उदाशीनता के खिलाफ होगा आंदोलन.

पंचायत चुनाव से पहले सरकार जाति प्रमाण पत्र बनाने की प्रक्रिया शुरू करे.

– अमर कुमार बाउरी

Ranchi : भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश कार्यालय में भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा के प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक में प्रदेश अध्यक्ष अमर कुमार बाउरी ने कहा की राज्य में पंचायत चुनाव होने है, ऐसे में कई सीट अनुसूचित जाति की आरक्षित है। लेकिन राज्य में जाति प्रमाणपत्र नही बनने से प्रत्याशियों को काफी परेशानी होने वाली है। वहीं जाति प्रमाणपत्र नही बनने से वैसे युवाओं को भी दिक्कत आ रही है जिन्हें नौकरी में आरक्षण का लाभ लेना है। लेकिन राज्य सरकार इस दिशा में कोई पहल नही कर रही। 

advt.

इसे भी देखे : Santevita Hospital पर परिजन लगा रहे हैं गंभीर आरोप…!

अमर बाउरी ने आगामी आंदोलन के विषय पर कहा कि राज्य की विधि व्यस्था ध्वस्त हो गयी है। आये दिन हत्या, दुष्कर्म, लूट, छिनतई की घटना हो रही है। लेकिन सरकार अपराध पर लगाम लगाने में असफल है। इन सभी विषय को लेकर भी पार्टी आने वाले दिनों में आंदोलन करने पर विचार कर रही है। 

इसे भी देखे : कैरेबियाई देश डोमिनिका से ‎मिला विशालकाय सांप…

आपको बता दे की भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा के प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक प्रदेश अध्यक्ष अमर कुमार बाउरी की अध्यक्षता में हुई। बैठक में मुख्य रूप से वाराणसी में सम्पन्न हुए भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा के राष्ट्रीय कार्यसमिति बैठक में तय हुए कार्य योजना को झारखंड प्रदेश में लागू करने पर वविशेष चर्चा हुई। वहीं संगठन को मजबूत करने, आगामी कार्ययोजना पर चर्चा, पिछले दो वर्षों के मोर्चा के कार्यकाल की समीक्षा, आगामी आन्दोलन की रूपरेखा आदि पर चर्चा हुई। 

This post has already been read 15970 times!

Sharing this

Related posts