नहीं रहे अभिनेता सलीम घोष, सदमे में बॉलीवुड

हिंदी फिल्मों में अपने खलनायक किरदारों के लिए मशहूर अभिनेता सलीम घोष का गुरुवार की सुबह निधन हो गया है। वह 70 वर्ष के थे। उनके निधन से मनोरंजन जगत में शोक की लहर फ़ैल गई है। हालांकि अभी तक उनके निधन की वजह सामने नहीं आई है।

और पढ़ें : लोहरदगा में अपनी दो सगी बहनों से दुष्कर्म का आरोपित गिरफ्तार

सलीम घोष अभिनय जगत का एक जाना माना नाम थे। उन्होंने बॉलीवुड की कई फिल्मों में खलनायक की भूमिका निभाई थी। सलीम घोष ने फिल्मों के साथ-साथ कई टेलीविजन शोज में भी काम किया था। इसके अलावा वह थिएटर में भी एक प्रसिद्ध नाम थे।

उन्होंने अपने कैरियर की शुरुआत 1978 में फिल्म ‘स्वर्ग नरक’ से की थी। इसके बाद वह ‘मंथन’, ‘कलयुग’, ‘चक्र’, ‘सारांश’, ‘मोहन जोशी हाजिर हो’, ‘त्रिकाल’, ‘अघाट’, ‘द्रोही’ ‘थिरुदा थिरुदा, ‘सरदारी बेगम’, ‘कोयला’, ‘सोल्जर’, ‘बादल’,‘अक्स’, ‘वेट्टाइकरन’,’ वेल डन अब्बा’ जैसी कई फिल्मों में अभिनय करते नजर आये । इसके अलावा वह छोटे पर्दे की कई धारावाहिकों में भी नजर आये, जिनमें संविधान, भारत एक खोज, सुबह, ये जो है जिंदगी आदि शामिल हैं।

इसे भी देखें : क्या आप कभी गए हैं रंगरौली धाम! यहां होती है मुर्गे की बलि

सलीम घोष की शानदार अदाकारी के लिए उन्हें हमेशा याद रखा जाएगा। सोशल मीडिया के जरिये उनके तमाम चाहने वाले उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं । उनका निधन मनोरंजन जगत की अपूरणीय क्षति है।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें और खबरें देखने के लिए यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। www.avnpost.com पर विस्तार से पढ़ें शिक्षा, राजनीति, धर्म और अन्य ताजा तरीन खबरें…

This post has already been read 58456 times!

Sharing this

Related posts