एयरस्ट्राइक के बाद शवों को किया शिफ्ट

वॉशिंगटन ।  उर्दू मीडिया की रिपोर्ट के मुताबिक भारत द्वारा की गई एयर सर्जिकल स्ट्राइक के बाद पाकिस्तान ने कुछ शवों को बालाकोट से खबैर-पखतुन्ख्वाह और आदिवासी इलाकों में भेजा गया है।अमेरिका के गिलगिट में रहने वाले सक्रिय कार्यकर्ता सेंज हसनन सेरिंग ने ट्वीट कर यह जानकारी दी है।
सेरिंग ने बताया कि पाकिस्तान के एक सैन्य अधिकारी ने कबूल किया है कि भारत द्वारा की गई एयर स्ट्राइक के बाद 200 से अधिक आतंकियों के शवों को बालाकोट से भेजा गया है। इसको लेकर एक वीडियो भी जारी किया गया है।उन्होंने कहा कि वह यह नहीं कह सकते की वीडियो में कितनी सच्चाई है पर अन्तर्राष्ट्रीय मीडिया को घटनास्थल पर न जाने देने का कोई कारण नहीं बनता ।इसलिए पर्याप्त सबूतों के आधार पर कोई भी पूरे विश्वास के साथ यह अनुमान लगा सकता है कि भारतीय हमला पूरी तरह सफल रहा था।
दूसरी ओर जैश-ए- मोहम्मद ने दावा किया है कि वहां उनके मदरसे थे। पाकिस्तान सरकार का भी कहना है कि इस हमले में वन क्षेत्र और कुछ पेड़ो को ही नुकसान पहुंचा है। जबकि उर्दू मीडिया की रिपोर्ट के मुताबिक हमले के दिन और हमले के अगले दिन तक शवों को खैबर पख्तुन्ख्वा और आदिवासी इलाकों में ले जाया गया।

This post has already been read 7545 times!

Sharing this

Related posts