राष्ट्रीय डॉक्टर डे के उपलक्ष्य में पर्यावरण सुरक्षा हेतु पारस हॉस्पिटल के डॉक्टरों द्वारा एक अनुठी पहल

रांची। पारस HEC हॉस्पिटल के यूनिट हेड डॉ नितेश कुमार ने बताया की आज 1 जुलाई 2022 को राष्ट्रीय डॉक्टर डे के उपलक्ष्य में प्रबंधन ने डॉक्टरों द्वारा निस्वार्थ सेवा को प्रोत्साहित करने हेतु विविध गतिविधियों का आयोजन किया। दिन की शुरुरात में सभी चिकित्सकों का सम्मान कर उनका स्वागत किया गया साथ ही डॉक्टर डे के उपलक्ष्य में कुछ नया करने के जोश के साथ पर्यावरण सुरक्षा की दृष्टि से शाम 4 बजे डॉक्टरों द्वारा वृक्षयरोपण कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसमे हॉस्पिटल के सभी निष्णात रोग विशेषज्ञों ने वृक्षयरोपण कर एक अनूठी पहल की।

और पढ़ें : CII 29 जून को पूरे भारत के नर्सों और फ्रंटलाइन कार्यकर्ताओं को कोलकाता में करेगा पुरस्कृत

पारस हॉस्पिटल के मेडिकल डायरेक्टर एवं वाईस चेयरमैन न्यूरोसाइंसेस डॉ संजय कुमार ने बताया की 1 जुलाई को डॉक्टर डे का आयोजन आमतौर पर सभी संस्थानों में किया जाता है परन्तु पारस हॉस्पिटल ने इस दिन की गरिमा को बढ़ाते हुए वृक्षयरोपण कार्यक्रम का आयोजन किया जो की सराहनीय है। डॉ संजय ने बताया की हम सभी डॉक्टर बीमारी के इलाज से ज्यादा निवारण को महत्व देते है एवं इसमें सबसे अधिक महत्वता पर्यावरण की है जिसकी सुरक्षा हेतु पारस हॉस्पिटल एवं टीम ग्रीन द्वारा आयोजित कार्यक्रम डॉक्टरों की सोच साक्षात् दर्शाता है एवं उन्होंने आयोजन करने पर सभी को धन्यवाद ज्ञापित किया।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें और खबरें देखने के लिए यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। www.avnpost.com पर विस्तार से पढ़ें शिक्षा, राजनीति, धर्म और अन्य ताजा तरीन खबरें…

This post has already been read 3600 times!

Sharing this

Related posts