एक्सआईएसएस, रांची का 61वाँ दीक्षांत समारोह आज

रांची। ज़ेवियर समाज सेवा संस्थान (एक्सआईएसएस), रांची, का 61वाँ दीक्षांत समारोह पीजीडीएम बैच 2020-2022 के 295 स्नातकों के लिए आज शाम 4:30 बजे से आयोजित किया जायेगा। आशीष कुमार श्रीवास्तव, सीईओ और एमडी, पीएनबी मेटलाइफ इंडिया इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड और संस्थान के पूर्ववर्ती छात्र, फादर हरमन रैशचर्ट मेमोरियल ऑडिटोरियम में आयोजित होने वाले इस समारोह के मुख्य अतिथि होंगे।

और पढ़ें : राज्यसभा चुनावः कैसे होता है मतों का निर्धारण

समारोह में बैच 2020-22 के कुल 295 स्नातक डिप्लोमा प्राप्त करेंगे, जबकि सभी कार्यक्रमों के शीर्ष रैंक धारकों को क्रमशः 12 स्वर्ण, 09 रजत, 05 कांस्य पदक और 03 नकद पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। इसके साथ ही, 30 छात्रों के बीच 9.5 लाख रूपए की संस्थागत छात्रवृत्ति/स्कॉलरशिप भी प्रदान की जाएगी।

इसे भी देखें : जानें पूजा सिंघल का यंगेस्ट आईएएस से होटवार जेल तक का सफर

इनमें फादर माइकल वैन डेन बोगार्ट एसजे मेमोरियल स्कॉलरशिप एससी/एसटी वर्ग के मेधावी छात्रों के लिए, फादर माइकल अल्बर्ट विंडी एसजे मेमोरियल स्कॉलरशिप मेधावी छात्रों के लिए और फादर लुइस फ्रेंकेन एसजे मेमोरियल स्कॉलरशिप सभी श्रेणियों के छात्रों के समग्र प्रदर्शन शामिल है। इस समारोह में देश भर के छात्रों के साथ-साथ उनके माता-पिता और सम्मानित पूर्ववर्ती छात्र भी भाग लेंगे।

समारोह का लाइव प्रसारण संस्थान के यूट्यूब चैनल https://www.youtube.com/c/XavierInstituteofSocialServiceRanchi पर भी किया जाएगा।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें और खबरें देखने के लिए यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। www.avnpost.com पर विस्तार से पढ़ें शिक्षा, राजनीति, धर्म और अन्य ताजा तरीन खबरें…

This post has already been read 11769 times!

Sharing this

Related posts