World Cup 2023: Live: बुमराह के जाल में फंसे शादाब खान, पाकिस्तान को लगा सातवां झटका

बुमराह के जाल में फंसे शादाब खान, पाकिस्तान को लगा सातवां झटका


जसप्रीत बुमराह ने शादाब खान के रूप में पाकिस्तान को सातवां झटका दिया है. 36 ओवर के बाद पाकिस्तान ने 7 विकेट के नुकसान पर 172 रन बना लिए हैं.

लगातार झटकों से लड़खड़ाई पाकिस्तानी पारी, रिजवान के रूप में छठा खिलाड़ी आउट


पाकिस्तान को लगातार तीसरा झटका लगा है. इस बार विकेट जसप्रीत बुमराह को मिला, उन्होंने शानदार ऑफ-कटर पर मोहम्मद रिजवान को बोल्ड कर दिया. 34 ओवर के बाद पाकिस्तान का स्कोर 6 विकेट पर 168 रन है. रिजवान ने 69 गेंदों पर 49 रन बनाए, जिसमें 7 चौके शामिल थे.

सऊद शकील के रूप में पाकिस्तान को चौथा झटका, कुलदीप यादव LBW


कुलदीप ने भारत को अहम सफलता दिलाई है. उन्होंने सउद शकील को पगबाधा आउट किया। शकील ने 6 रन बनाये. मैदानी अंपायर ने आउट नहीं दिया जिसके बाद रोहित ने सफल डीआरएस लिया। पाकिस्तान का स्कोर 32.2 ओवर में चार विकेट पर 162 रन है.

इस बीच, कुलदीप ने पाकिस्तान को एक और झटका दिया है, उन्होंने इफ्तिखार अहमद को बोल्ड कर पवेलियन भेजा। 33 ओवर के बाद पाकिस्तान का स्कोर पांच विकेट पर 166 रन है.

मोहम्मद सिराज ने बाबर आजम को दिखाई पवेलियन की राह, पाकिस्तान को लगा तीसरा झटका


अपना अर्धशतक पूरा करने वाले बाबर आजम को मोहम्मद सिराज ने पवेलियन का रास्ता दिखाया है. बाबर ने 58 गेंदों में 50 रन बनाए. मोहम्मद सिराज ने 7 ओवर में 45 रन देकर दो विकेट लिए हैं. नए बल्लेबाज के तौर पर सऊद शकील मैदान पर आए हैं, जो 47 रन पर खेल रहे मोहम्मद रिजवान का साथ देंगे.

बाबर आजम ने जड़ा अर्धशतक, पाकिस्तान का स्कोर 150 रन


भारत के खिलाफ टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी पाकिस्तानी टीम ने 150 रन बना लिए हैं, जबकि बाबर आजम ने अर्धशतक पूरा कर लिया है. बाबर ने 57 गेंदों में 50 रन बनाए. जबकि दूसरे बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान 55 गेंदों में 43 रन बनाकर खेल रहे हैं.

बाबर और रिजवान ने पारी को संभाला, पाकिस्तान ने 22 ओवर में 114 रन बनाए


दो विकेट गिरने के बाद बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान ने पाकिस्तान की पारी को संभाला और स्कोर 100 रन के पार पहुंचा दिया है. बाबर आजम ने 37 गेंदों में 32 रन और मोहम्मद रिजवान ने 33 गेंदों में 25 रन बनाये.

पाकिस्तान को दूसरा झटका, इमाम-उल-हक की हुई वापसी


पाकिस्तान को दूसरा झटका इमाम-उल-हक के रूप में लगा, जिन्हें हार्दिक पंड्या ने पवेलियन भेजा। इमाम 38 गेंदों में 36 रन बनाकर केएल राहुल की गेंद पर कैच आउट हुए. 12.3 ओवर के बाद पाकिस्तान का स्कोर दो विकेट पर 73 रन है.

सिराज ने दिलाई टीम इंडिया को पहली जीत, अब्दुल्ला शफीक 20 रन बनाकर आउट


मोहम्मद सिराज ने अब्दुल्ला शफीक को आउट कर भारत को पहली जीत दिलाई. अब्दुल्ला शफीक ने 24 गेंदों में 20 रन बनाए. 9 ओवर के बाद पाकिस्तान का स्कोर एक विकेट के नुकसान पर 48 रन है.

भारत-पाकिस्तान मैच में टीम इंडिया ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया


भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पाकिस्तानी टीम को पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया है. शुबमन गिल आज विश्व कप में पदार्पण करेंगे, जबकि इशान किशन को टीम से बाहर कर दिया गया है।

भारत की प्लेइंग XI: रोहित शर्मा (कप्तान), शुबमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल (विकेटकीपर), हार्दिक पंड्या, रवींद्र जड़ेजा, शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, जसप्रित बुमरा, मोहम्मद सिराज.

पाकिस्तान प्लेइंग इलेवन: अब्दुल्ला शफीक, इमामुल हक, बाबर आजम (कप्तान), मुहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), सऊद शकील, इफ्तिखार अहमद, शादाब खान, मुहम्मद नवाज, हसन अली, शाहीन अफरीदी, हारिस रऊफ।

This post has already been read 3581 times!

Sharing this

Related posts