एचईसी में दूसरे दिन भी ठप रहा काम…

रांची। हेवी इंजीनियरिंग कॉरपोरेशन लिमिटेड (एचईसी) में दूसरे दिन शुक्रवार को भी काम ठप रहा। वहीं दूसरी ओर एचईसी प्रबंधन ने कर्मचारियों से अपील की है कि काम पर लौटें, नहीं तो नो वर्क नो पे लागू होगा। कर्मचारियों के हड़ताल से तीनों प्लांट में उत्पादन ठप रहा। दो दिनों से उत्पादन नहीं होने के कारण कंपनी को लगभग एक करोड़ का घाटा हुआ है।

ज्यादा ख़बरों के लिए आप हमारे फेसबुक पेज पर भी जा सकते हैं : Facebook

हड़ताल को देखते हुए निगम प्रबंधन ने शुक्रवार को एक उच्चस्तरीय बैठक की और कर्मियों के लिए एक अपील पत्र जारी किया है। निगम के डायरेक्टर मार्केटिंग राणा एस चक्रवर्ती, डायरेक्टर पर्सनल एमके सक्सेना और डायरेक्टर फाइनांस अरुंधति पांडा ने संयुक्त रूप से अपील की है।

जानकारी के अनुसार पत्र में कहा गया है कि निगम कर्मी काम पर वापस लौटें। कर्मी काम पर वापस नहीं लौटेंगे, कार्यशालाओं में काम शुरू नहीं करेंगे, तो नो वर्क नो पे लागू होगा। कंपनी कठिन परिस्थितियों के दौर से गुजर रही है। ऐसे समय में सभी कर्मचारियों, ठेका कर्मियों को एकजुट होकर पूरे अनुशासन के साथ अपने-अपने कार्यों में पूर्ण रूप से समर्पित होना होगा।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें और खबरें देखने के लिए यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। www.avnpost.com पर विस्तार से पढ़ें शिक्षा, राजनीति, धर्म और अन्य ताजा तरीन खबरें

This post has already been read 29722 times!

Related posts