पत्नी को उतारा मौत के घाट, आराेपित गिरफ्तार

गुमला। जिला मुख्यालय से सटे डुमरडीह गांव में शुक्रवार अहले सुबह 04:30 बजे शनिचरवा महतो ने अपनी पत्नी सबिता देवी की टांगी से मार कर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद आरोपित घर के बाहर ही बैठा रहा। वहीं घटना की सूचना पर गुमला पुलिस मौके पर पहुंची और सर्वप्रथम शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज आरोपित शनिचरवा महतो को गिरफ्तार करते हुए थाना ले गई।

और पढ़ें : ठेकेदारों से 50 लाख की लेवी मांगने वाले टीपीसी के पांच सदस्य गिरफ्तार

घटना के संबंध में बताया जाता है कि मृतका अपने पति से किसी बात को लेकर नाराज चल रही थी। जिस कारण एक माह पूर्व वह मायके चली गई थी । इससे नाराज होकर आरोपित ने अपने हाथ का नस काटकर आत्महत्या करने का प्रयास किया था। इलाज के उपरांत वह ठीक हो गया था। सूचना के अनुसार तीन दिन पूर्व उसकी पत्नी सबिता देवी मायके से डूमरडीह अपने पति के पास आई थी।

इसे भी देखें : जानें पूजा सिंघल का यंगेस्ट आईएएस से होटवार जेल तक का सफर

गुरुवार को हुए पंचायत चुनाव में दोनों पति-पत्नी ने मतदान भी किया। इसके बाद रात्रि में खाना खाने के बाद सबिता देवी बच्चों के साथ सोने चली गई। जबकि आरोपित अपने पिताजी के साथ सोया था। शुक्रवार की सुबह करीब 4:30 बजे पति ने टांगी उठाकर अपनी पत्नी के सिर के अलावा शरीर के अन्य हिस्से पर चार से पांच बार प्रहार कर दिया। इससे मौके पर ही पत्नी की मौत हो गई। पुलिस अधिकारियों ने कहा कि घटना के पीछे क्या कारण है ,इसका खुलासा नहीं हुआ है। फिलहाल पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही हैं।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें और खबरें देखने के लिए यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। www.avnpost.com पर विस्तार से पढ़ें शिक्षा, राजनीति, धर्म और अन्य ताजा तरीन खबरें…

This post has already been read 10178 times!

Sharing this

Related posts