वॉलीबॉल लीग: जीत की हैट्रिक लगाने के इरादे से उतरेगी कोच्चि ब्लू स्पाइकर्स

कोच्चि। प्रो वॉलीबॉल लीग के अपने तीसरे मुकाबले में शुक्रवार को कोच्चि ब्लू स्पाइकर्स की टीम ब्लैक हॉक्स हैदराबाद का सामना करेगी। इस लीग में यू मुम्बा वॉली और अहमदाबाद डिफेंडर्स के खिलाफ अपने पहले दोनों मैचों में कोच्चि ब्लू स्पाइकर्स ने जीत हासिल की थी और हैदराबाद के खिलाफ भी वह अपना विजयी अभियान जारी रखना चाहेगी।कोच्चि के कप्तान मोहन उक्रापंडियन ने   प्रेरणादायी तरीके     से अब   तक कप्तान की भूमिका अदा   की है और वह दो मौकों पर प्लेअर ऑफ द मैच चुने जा चुके   हैं।
दूसरी ओर, ब्लैक हॉक्स अंक तालिका में तीसरे स्थान पर हैं। उन्हें 4 फरवरी को अहमदाबाद के खिलाफ जीत मिली थी।     ब्लैक हॉक्स को 7 और 8 फरवरी को दो लगातार मैच खेलने हैं। उसका सामना चेन्नई स्परटस और कोच्चि से होगा।ब्लैक हॉक्स हैदराबाद टीम के कप्तान कार्लसन क्लार्क ने कहा कि कोच्चि को हराने के लिए उनकी टीम को श्रेष्ठ खेल दिखाना होगा क्योंकि यह टीम काफी अच्छा खेल रही है।
क्लार्क ने कहा, “कोच्चि एक अच्छी ऑल-राउंडर टीम है। इसके बाद कुछ बहुत अच्छे खिलाड़ी हैं। हमें अपनी रणनीति के साथ स्मार्ट होना होगा और यह सुनिश्चित करना होगा कि हम आसान अंक न दें।”उल्लेखनीय है कि बेसलाइन वेंटर्स और भारतीय वॉलीबॉल महासंघ द्वारा आयोजित की जा रही यह लीग 2 फरवरी से शुरू हुई है।

This post has already been read 6165 times!

Sharing this

Related posts