धार्मिक भावना भडकाने के आरोप में दो गिरफ्तार

लोहरदगा। फेसबुक के माध्यम से धर्म विशेष के प्रति आपत्तिजनक टिप्पणी करने एवं धार्मिक भावना भड़काने के आरोप में लोहरदगा शहरी क्षेत्र के स्टार कॉलोनी बांग्ला रोड निवासी फारुख हजाम और रामपुर गांव निवासी दुर्गेश साहू को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया.

और पढ़ें : झारखंड में मानसून का दस्तक, गर्मी से मिली राहत…

इस संबंध में सदर थाना प्रभारी मंटू कुमार ने बताया कि किसी को भी आपत्तिजनक टिप्पणी करने का अधिकार नहीं है. कहीं से भी इसकी सूचना मिलती है तो संबंधित व्यक्ति पर तत्काल कार्रवाई की जाएगी .उन्होंने कहा कि लगातार लोगों को समझाया जा रहा है कि किसी तरह की आपत्तिजनक पोस्ट सोशल मीडिया में नहीं करें .इसका परिणाम बुरा होगा इसके बावजूद भी कुछ लोग ऐसे हैं जो अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं.

इसे भी देखें : पुलिस और उग्रवादियों में मुठभेड़, एक घायल, दो गिरफ्तार

उन्होंने तमाम लोगों से अपील किया है कि जिले में शांति व्यवस्था कायम रखने में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाए और सांप्रदायिक सौहार्द एवं आपसी भाईचारे का माहौल बनाए रखने में पुलिस की मदद करें.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें और खबरें देखने के लिए यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। www.avnpost.com पर विस्तार से पढ़ें शिक्षा, राजनीति, धर्म और अन्य ताजा तरीन खबरें…

This post has already been read 47533 times!

Sharing this

Related posts