वज्रपात से दो की मौत, दो गंभीर, रेफेर

मेदिनीनगर। जिले के मोहमदगंज प्रखंड के पंसा पंचायत अंतर्गत कोइरियाडीह अधौरा गांव में रविवार को वज्रपात से दो बच्चों की मौत हो गई। जबकि दो गम्भीर रूप से घायल हैं। दोनों घायलों को बेहतर इलाज के लिए मेदिनीनगर सदर अस्पताल भेज दिया गया है।  जानकारी के अनुसार सभी चारों बच्चे कोइरियाडीह गांव के बगल स्थित एक खेत में गाय चरा रहे थे। इसी बीच गड़गड़ाहट के साथ बारिश होने लगी।

सभी  बच्चे बारिश से बचने के लिए  एक पेड़ के नीचे चले गये। इसी बीच जोरदार बिजली कड़की और पेड़ पर जा गिरी, जिससे सभी बच्चे जमीन पर गिर गए। सूचना मिलते ही गांव के लोग व परिजन घटनास्थल पर पहुंचे और तुरंत बच्चों को हैदरनगर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए। प्राथमिक उपचार के क्रम में चिकित्सकों ने दो को मृत घोषित कर दिया।

जबकि दो गंभीर रूप से घायल बच्चों को मेदिनीनगर बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया। मृत बच्चों में युगल प्रसाद चंद्रवंशी का 12 वर्षीय पुत्र अंकित कुमार और कपिलदेव मेहता का 9 वर्षीय पुत्र पंकज कुमार शामिल है।  जबकि घायल बच्चों में युगल प्रसाद चंद्रवंसी का 9 वर्षीय पुत्र अंशु कुमार व राजकुमार मेहता का 8 वर्षीय पुत्र रंजन कुमार शामिल है। 

This post has already been read 6239 times!

Sharing this

Related posts