कोरोना किट घोटाले की उच्चस्तरीय जांच हो : प्रतुल शाहदेव

रांची। भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने कहा कि अब राज्य में कोरोना किट का नया घोटाला सामने आया है। राज्य सरकार द्वारा खरीदी गई रैपिड एंटीजन किट के खराब क्वालिटी के कारण बेवजह लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आ रही है, जबकि यही सारे लोग आरटी-पीसीआर टेस्ट में नेगेटिव पाए जा रहे हैं।

इसे भी देखें : अवैध महुआ शराब बंदी के आवेदन देने पर बड़कागांव थाना प्रभारी को आया गुस्सा

प्रतुल ने शुक्रवार को कहा पिछले कुछ दिनों से रांची में कोरोना पॉजिटिव केसों में बेतहाशा वृद्धि हुई है जिससे राज्य में भय का माहौल फिर से कायम हो रहा था। लेकिन रैपिड एंटीजन टेस्ट में जिन 191 संक्रमित को पॉजिटिव पाया गया था। इन्हीं 188 लोगों को आरटी-पीसीआर में नेगेटिव पाया गया। इसी तरीके से पिछले साल भी अक्टूबर के महीने में सैकड़ों सैंपल की रिपोर्ट रैपिड एंटीजन टेस्ट के किट की घटिया क्वालिटी के कारण पॉजिटिव आई थी पर आरटी-पीसीआर में सभी नेगेटिव थे।

और पढ़ें : श्रीलंका को पड़े खाने के लाले, आलू 200, मिर्च 700 रुपये किलोग्राम

प्रतुल ने कहा कि ऐसा प्रतीत होता है कि सरकार और अधिकारी आपदा में अवसर ढूंढ रहे हैं और बार-बार झारखंड में ही ऐसी मामले का आना एक बड़े घोटाले को उजागर करता है। उन्होंने कहा कि इन गलत पॉजिटिव रिजल्ट के कारण आकरण लोगों को होम आइसोलेशन में रहना पड़ा और राजधानी में एक बार फिर से कोरोना संक्रमण के फैलने की खबरें तेज हो गई थी।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें और खबरें देखने के लिए यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। www.avnpost.com पर विस्तार से पढ़ें शिक्षा, राजनीति, धर्म और अन्य ताजा तरीन खबरें

This post has already been read 14997 times!

Sharing this

Related posts