ट्रांसजेंडर की हत्या, युवक से युवती बनी थी. क्या है पूरा मामला…..

एक ट्रांसजेंडर की हत्या का मामला, युवक से युवती बनी थे. पुलिस ने एक शख्स को किया गिरफ्तार. हत्या की वजह तलाश रही है पुलिस.

दिल्ली में युवक से युवती बने एक ट्रांसजेंडर के कत्ल का सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां एक महिला ट्रांसजेंडर अपने दोस्त से मिलने के लिए गई थी. लेकिन वो लौटकर घर नहीं आई. इसके बाद परिजनों ने पुलिस मामले की शिकायत की. तब जाकर हत्या के इस मामले का पता चला. पुलिस ने मृतका की लाश बरामद कर ली है.

इसे भी देखे : बढ़े प्रोस्टेट का इलाज समय पर ना कराने से पुरुषों में कैंसर की संभावना बढ़ती है

मामला दिल्ली के सरिता विहार थाना क्षेत्र का है. जहां आली विहार इलाके में युवक से लड़की बनी एक ट्रांसजेंडर युवती अपने दोस्त से मिलने गई थी. देर शाम तक भी वह लौटकर वह वापस अपने घर नहीं आई. इसके बाद उसके परिवारवालों ने उसकी खोजबीन शुरू कर दी. लेकिन उसका कुछ अता पता नहीं चला.

जब घरवाले उसे तलाश नहीं पाए तो वे सीधे दिल्ली के सरिता विहार पुलिस थाने पहुंचे और वहां उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई. पुलिस ने मामला दर्ज किया और मामले की तहकीकात शुरू कर दी. इसी दौरान दिल्ली से सटे हरियाणा के फरीदाबाद में पुलिस ने एक महिला का शव बरामद किया.

इसे भी देखें : ये बंदा ट्रेन में जहर क्यों बेच रहा है? आखिर ये लोगों को क्या बताना चाहता है

शिनाख्त करने पर पता चला कि वो लाश सरिता विहार से लापता हुई महिला ट्रांसजेंडर की ही थी. इसके बाद पुलिस ने मामले की तफ्तीश करते हुए कड़ियों को जोड़ना शुरु किया और पुलिस को कामयाबी मिल गई. इस मामले का एक आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ गया. अब पुलिस पकड़े गए आरोपी से पूछताछ कर रही है.

This post has already been read 17775 times!

Related posts